कैसे नकली या अवैध ऑनलाइन कैसिनो को स्पॉट करने के लिए

Women, Mood, Card Game, Casino, Girl, HD wallpaper

यहां नकली या अवैध कैसीनो के सात संकेत दिए गए हैं जिन पर आपको ध्यान देना चाहिए ताकि आप खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन कैसीनो ढूंढ सकें। Oppa888

1. आपके देश में संचालन के लिए लाइसेंस प्राप्त नहीं है

देशों में विशेष सरकारी निकाय और संगठन हैं जिनका मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि ऑनलाइन जुआ कंपनियां कानूनी रूप से संचालित हों। यूके में, जो संगठन 2005 से जुए को विनियमित करने के लिए जिम्मेदार है, वह जुआ आयोग है। यदि किसी ऑनलाइन कैसीनो में जुआ आयोग का लोगो और यूके में उसके लाइसेंस के बारे में जानकारी नहीं है (इसके लाइसेंस के बारे में कोई भी जानकारी जुआ आयोग की वेबसाइट पर जाकर पुष्टि की जा सकती है), तो आपको मान लेना चाहिए कि यह यूके में अवैध रूप से चल रहा है। इसका मतलब यह है कि यदि इस वेबसाइट का उपयोग करते समय कुछ भी गलत होता है, तो आपको साइट के संचालकों से कोई सुरक्षा नहीं मिलेगी।

2. यह मुख्यधारा भुगतान विधियों का समर्थन नहीं करता है

 ऐसी वेबसाइट का पता लगाने का सबसे आसान तरीका जो संभवतः अवैध रूप से चल रही है, यह देखना है कि क्या वे केवल क्रिप्टोकरेंसी भुगतान स्वीकार करते हैं। क्रिप्टो द्वारा दी गई गुमनामी के कारण, जो लोग ऑनलाइन कैसीनो घोटाला चला रहे हैं वे अक्सर केवल इस भुगतान पद्धति को स्वीकार करेंगे, क्योंकि इससे उपयोगकर्ताओं द्वारा ऑनलाइन कैसीनो प्लेटफ़ॉर्म में किए गए किसी भी भुगतान को गायब करना आसान हो जाता है। एक और कारण है कि ये वर्चुअल कैसीनो घोटाले क्रिप्टो पर भरोसा करते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अन्य मुख्यधारा भुगतान विधियां जैसे क्रेडिट कार्ड कंपनियां और डिजिटल वॉलेट सेवाएं ब्रांड प्रतिष्ठा और विश्वास पर बनी हैं। वे किसी भी कंपनी की सेवाओं को तुरंत बंद करने के लिए जाने जाते हैं जो उनकी प्रतिष्ठा को खतरे में डाल सकती हैं, जैसे कि अवैध ऑनलाइन कैसीनो संचालन।

3. कोई समीक्षा नहीं है, वे संदिग्ध लगते हैं, या वे अधिकतर नकारात्मक हैं

एक व्यक्ति अपने मोबाइल फ़ोन का उपयोग कर रहा है. यह खराब स्टार समीक्षा रेटिंग के उदाहरणों से घिरा हुआ है। एक बड़ी बात यह है कि ऑनलाइन कैसीनो एक घोटाला है और कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है। एक नज़र में इसका मतलब यह हो सकता है कि साइट नई है, लेकिन क्या आप वास्तव में यह पता लगाने के लिए अपना पैसा सौंपने वाले पहले व्यक्ति बनना चाहते हैं कि वे वास्तव में वैध सेवा प्रदान कर रहे हैं या नहीं? एक और संकेत है कि ऑनलाइन कैसीनो एक घोटाला है अगर समीक्षाएँ संदिग्ध लगती हैं। उदाहरण के लिए, यदि वे खराब-गुणवत्ता वाली अंग्रेजी में लिखे गए हैं, या वे केवल उन साइटों पर दिखाई देते हैं जिनमें संदिग्ध सामग्री है, तो यह संभव है कि घोटालेबाजों ने अपनी घोटाला साइट को अतिरिक्त सहायता देने के लिए अपनी स्वयं की समीक्षा तैयार की है, या यहां तक कि उनके लिए भुगतान भी किया है। विश्वसनीयता की परत. अंत में, यदि समीक्षाएँ लगभग पूरी तरह से नकारात्मक हैं, तो यह दूर रहने का एक स्पष्ट संकेत है। भले ही साइट कानूनी हो, फिर भी आप भयानक सेवा वाले ऑनलाइन कैसीनो में पैसा क्यों जमा करना चाहेंगे? Oppa888

4. अपनी जीत वापस लेना कठिन है आपको ऑनलाइन एक वेबसाइट मिली है 

बहुत अच्छी लगती है, पंजीकृत हो गए हैं और अपनी पहली जमा राशि जमा कर दी है। आपने अपने पसंदीदा ऑनलाइन कैसीनो गेम में कुछ चक्कर लगाए और यह देखकर आपको आश्चर्य हुआ कि आपने पहला दांव ही जीत लिया। आपने एक और जमा किया और कुछ और खेलों का आनंद लिया, और यहां तक ​​कि एक अच्छा लाभ भी प्राप्त किया! या कम से कम आपने सोचा था कि आपने ऐसा किया है। अपनी जीत वापस लेने का कोई भी प्रयास वेबसाइट पर त्रुटियों का कारण बनता है। और आपको सहायता टीम से जो ईमेल प्राप्त हो रहे हैं, वे वादा करते हैं कि पैसा दो दिनों में निकल जाएगा। सिवाय इसके कि वे आपको एक सप्ताह से यही कहानी सुना रहे हैं। यदि यह आपको परिचित लगता है, तो संभवतः आपके साथ धोखाधड़ी हुई है।

5. असुरक्षित या असुरक्षित ऑनलाइन कनेक्शन यदि आपके

  ऑनलाइन कैसीनो के बीच इंटरनेट कनेक्शन ठीक से सुरक्षित नहीं है, या यह बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है, तो आप वहां खेलना जारी रखते हुए अपने आप को अविश्वसनीय रूप से उच्च जोखिम में डाल रहे हैं। खराब ऑनलाइन सुरक्षा प्रदान करने वाली वेबसाइटें आपकी जानकारी, चाहे वह आपकी वित्तीय या व्यक्तिगत जानकारी हो, जोखिम में डाल रही हैं, क्योंकि तीसरे पक्ष आपके डेटा को बाधित करने और चुराने में सक्षम हो सकते हैं।

6. अविश्वसनीय ऑनलाइन बोनस एक व्यक्ति अपना चश्मा उठाता है 

 आश्चर्यचकित भाव से अपने मोबाइल फोन की ओर देखता है। चाहे वह एक अविश्वसनीय ऑनलाइन कैसीनो स्वागत बोनस हो जो आपकी पहली जमा राशि, पाउंड के बराबर पाउंड से मेल खाता हो, या एक ऑनलाइन कैसीनो जो बिना किसी नियम और शर्तों के वास्तविक नकदी जीतने के मौके के साथ मुफ्त गेम की पेशकश करता है, केवल एक ही विचार है जो दिमाग में आता है: यह सुनने मे काफी अच्छा लगता है सच होने के लिए। और अगर यह सच होने के लिए बहुत अच्छा लगता है, तो संभवतः यह सच है।

7. उनकी ग्राहक सेवा का परीक्षण करें यदि आप अभी भी पूछ रहे हैं

 "क्या ऑनलाइन कैसीनो घोटाले हैं?" फिर यह जांचने का एक आखिरी तरीका है कि कोई ऑनलाइन कैसीनो वैध है या नहीं: उनकी ग्राहक सेवा से संपर्क करें। अधिकांश स्कैम साइटों पर ईमेल या ऑनलाइन चैट प्रश्नों का उत्तर देने वाला कोई नहीं होता, इसलिए यदि आप उन्हें संदेश भेजते हैं तो आपको कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी। धोखाधड़ी वाली साइटें जो प्रामाणिकता का भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही हैं, वे प्रतिक्रिया देने में बहुत धीमी होंगी और संभवतः उनके पास खराब उत्तर होंगे जो आपके मुद्दों का समाधान नहीं करेंगे। यदि किसी तरह वे इन दो बाधाओं को पार करने में सफल हो जाते हैं, तो उनसे उनकी लाइसेंसिंग जानकारी मांगें ताकि आप संबंधित संगठनों के साथ संपर्क करके यह सुनिश्च Oppa888

Comments