लंबित अवधि को दूर करने के लिए कैसे?

Pokerhand -vh, poker, casino, cards, chips, HD wallpaper

 कई ऑनलाइन कैसीनो अपने विजेताओं को लगभग तुरंत भुगतान कर देते हैं, जब खिलाड़ी अपने खाते से निकासी का अनुरोध करते हैं। हालाँकि, ऐसे कई कैसीनो हैं जो आपकी निकासी को कुछ घंटों से लेकर कुछ दिनों तक के लिए लंबित छोड़ देंगे।

किसी खिलाड़ी के खाते में लंबित स्थिति में होने वाली किसी भी निकासी के साथ मुख्य समस्या यह है कि इसे उलटा किया जा सकता है। यह तब होता है जब कोई खिलाड़ी निकासी रद्द कर देता है और नकदी वापस खिलाड़ी के खाते में डाल दी जाती है, जिसका अर्थ है कि जिस किसी के पास अपनी जीत की अंतिम प्रक्रिया के लिए इंतजार करने की इच्छा शक्ति नहीं है, वह अक्सर अपनी निकासी को उलटने का जोखिम उठाता है और फिर उन सभी को वापस खोना! Oppa888

इसे ध्यान में रखते हुए, हम कुछ ऐसे तरीकों पर एक नज़र डालने जा रहे हैं, जिनसे आप नकद निकासी जीतने का अनुरोध करने पर निकासी की अवधि पर काबू पा सकते हैं, या कम से कम उन जीत को प्रलोभनों से दूर रख सकते हैं!

विजयी भुगतान फ्लश करना

बहुत से ऑनलाइन कैसीनो खिलाड़ियों को इस तथ्य के बारे में जानकारी नहीं है कि वे अपनी निकासी के लिए फ्लश के रूप में जाना जाने वाला कुछ अनुरोध कर सकते हैं। अक्सर, यदि आप कैसीनो सहायता टीम से अपनी निकासी को फ्लश करने के लिए कहते हैं तो वे इसे बैंकिंग इंटरफेस से हटा देंगे और फिर उस भुगतान को अपने कैशियर विभाग को भेज देंगे, जहां इसे भुगतान करने के लिए कतारबद्ध किया जाएगा।

हालांकि निकासी को फ्लश करने से वास्तव में उस दर में तेजी नहीं आती है जिस पर आपको अपनी जीत का भुगतान मिलेगा, यह कम से कम इसे प्रलोभन के रास्ते से हटा देगा, क्योंकि जैसे ही खिलाड़ी के खाते से निकासी को फ्लश किया जाता है, यह खिलाड़ियों द्वारा पहुंच योग्य नहीं होता है। उस साइट के बैंकिंग पृष्ठ पर रिवर्स निकासी विकल्प के माध्यम से।

इसलिए यदि आप जीत गए हैं और निकासी का अनुरोध किया है, और जिस कैसीनो में आप खेल रहे हैं वह लंबे समय से लंबित है, तो बस कैसीनो से संपर्क करें और विनम्रतापूर्वक इसे खाली करने के लिए कहें।

सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म चुनना

अधिकांश Playtech संचालित कैसीनो साइटों के लिए 4 दिनों तक की लंबित अवधि होना काफी आम है, और कई माइक्रोगेमिंग कैसीनो में भी लगभग 24 से 48 घंटों की लंबित अवधि होती है। हालाँकि, हमने देखा है कि बहुत से नए ऑनलाइन कैसीनो, जो एक से अधिक सॉफ्टवेयर प्रदाता के गेम का उपयोग करते हैं, ने लंबित समयावधि कम कर दी है या समाप्त कर दी है।

इसलिए जब आप खेलने के लिए कैसीनो की तलाश कर रहे हों तो सुनिश्चित करें कि आप मल्टी सॉफ्टवेयर प्रदाताओं के गेमिंग प्लेटफॉर्म पर विचार करें। क्योंकि वे आम तौर पर आपको बहुत जल्द समय सीमा में भुगतान करते हैं। इससे पहले कि आप किसी भी साइट पर साइन अप करें, उस साइट के बैंकिंग पेजों की जांच करें और स्वयं देखें कि उनका अपेक्षित भुगतान समय क्या है। भुगतान पाने के लिए आपको जितना कम समय इंतजार करना पड़ेगा उतना बेहतर होगा! Oppa888

थोड़े समय के लिए स्वयं का बहिष्कार करें

कई ऑनलाइन कैसीनो ने खिलाड़ियों को पूर्व निर्धारित समय के लिए खुद को कैसीनो से बाहर करने की क्षमता प्रदान करना शुरू कर दिया है। जब आप जुए के जोखिम को दूर करना चाहते हैं तो स्व-बहिष्करण विकल्प लॉन्च करके आप खुद को किसी भी लम्बाई के लिए उन साइटों पर खेलने से प्रतिबंधित कर सकते हैं।

चरम मामलों में, यदि आप निकासी करते हैं और महसूस करते हैं कि आपके पास तब तक इंतजार करने का आत्म-नियंत्रण नहीं है जब तक कि आपकी निकासी संसाधित नहीं हो जाती और आपको वापस नहीं भेज दी जाती, तो कुछ खिलाड़ी आवश्यक समय के लिए खुद को उस कैसीनो में खेलने से बाहर कर देंगे। देखें कि उनकी निकासी लंबित स्थिति से हटा दी गई है और उन्हें वापस भेज दी गई है।

कुछ खिलाड़ी ऐसी साइट पर कैसीनो सहायता टीम से संपर्क करेंगे जहां से निकासी नहीं होती है और उनसे कुछ दिनों के लिए अपने खाते बंद करने के लिए कहा जाएगा ताकि उन्हें जुए से छुट्टी मिल सके, जबकि कुछ खिलाड़ी अपने कंप्यूटर से किसी भी सॉफ्टवेयर को अनइंस्टॉल कर देंगे। कैसीनो में उनकी निकासी लंबित है।

एक और तरीका जिससे आप किसी भी लंबित जीती हुई नकदी को वापस खोने के जोखिम को पूरी तरह से दूर कर सकते हैं, खर्च सीमा विकल्प सेटिंग्स का उपयोग करके अधिक से अधिक कैसीनो अब अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रहे हैं।

यह चुनकर कि आप प्रत्येक दिन, सप्ताह या महीने में कितना जमा करना चाहते हैं, आप अपने संभावित नुकसान को सख्ती से नियंत्रित कर सकते हैं, हालांकि ध्यान रखें कि कई मामलों में ये स्वयं लगाई गई खर्च सीमाएं कैश आउट को उलटने पर लागू नहीं होती हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि वे आपसे पहले करें ऐसी सीमाएँ निर्धारित करने में अपना समय और प्रयास बर्बाद करें!

निष्कर्ष

चाहे आप दुनिया में कहीं भी रहते हों, आपके पास पर्याप्त से अधिक ऑनलाइन कैसीनो उपलब्ध हैं, और इस प्रकार यह महत्वपूर्ण है कि जुआ खेलने के लिए ऐसी जगह चुनते समय आप इस बात पर गहराई से गौर करें कि कैसीनो केवल के अलावा और क्या पेशकश करता है। उनके बोनस का आकार या उनके पास कौन से कैसीनो गेम उपलब्ध हैं।

आपको ऐसे ऑनलाइन कैसीनो के लिए साइन अप करने पर ज़ोर देना चाहिए जिनकी कोई लंबित अवधि नहीं है, ऐसे बहुत से कैसीनो हैं जो आपके द्वारा कैश आउट का अनुरोध करते ही सभी जीतने वाले भुगतान को प्रलोभन से हटा देते हैं और उन्हें संसाधित करके वापस भेज दिया जाता है। आप कुछ मिनटों में या एक या दो घंटे के भीतर।     अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments