अधिकांश ने मल्टी हैंड लाठी खेल खेले

poker, playing cards, ace, ace of hearts, casino, HD wallpaper

आप हमेशा ब्लैकजैक के सटीक संस्करण तक पहुंचने में सक्षम होंगे

 जिसे आप ऑनलाइन खेलना चाहते हैं, क्योंकि सभी स्थापित कैसीनो गेम आपूर्तिकर्ताओं के बीच, जिनके गेम के सूट प्रत्येक ऑनलाइन कैसीनो साइट पर उपलब्ध हैं, जिनकी हमने इस वेबसाइट पर समीक्षा की है, ऐसे दर्जनों हैं विभिन्न गेम उपलब्ध हैं।  हालाँकि, मल्टी हैंड ब्लैकजैक गेम अक्सर खिलाड़ियों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प होते हैं क्योंकि जब आप उन वेरिएंट्स को खेलना चुनते हैं तो आप एक ही समय में कई हैंड खेलने में सक्षम होंगे। यह निश्चित रूप से बहुत काम आएगा यदि आपके पास ऑनलाइन रियल मनी प्लेइंग ब्लैकजैक प्लेइंग सत्र के लिए निर्धारित करने के लिए केवल सीमित समय है। यदि एक समय में एक से अधिक हाथ से खेलना आपको अच्छा लगता है तो कृपया नीचे पढ़ें, हम आपको सबसे अधिक खेले जाने वाले कुछ मल्टी-हैंड ब्लैकजैक गेम से परिचित कराने जा रहे हैं, और हम निश्चित रूप से आपको बताएंगे कि ये गेम इतने लोकप्रिय क्यों हैं जैसे वे खिलाड़ियों के साथ होते हैं! Oppa888

मल्टी हैंड बोनस ब्लैकजैक जब आपके पास कुछ मल्टी-हैंड ब्लैकजैक 

गेम खेलते समय उन अतिरिक्त दांवों को लगाकर एक साइड बेट लगाने का विकल्प होता है, तब आपके पास बोनस भुगतान की एक श्रृंखला जीतने का वास्तविक मौका होगा, जब कुछ निश्चित हैंड संयोजन आपको दिए जाएंगे। ऐसे कई अलग-अलग ब्लैकजैक गेम वेरिएंट हैं जो खिलाड़ियों को इस तरह के वैकल्पिक साइड बेट दांव की पेशकश करते हैं, हालांकि यह सबसे ज्यादा खेले जाने वाले और सबसे लोकप्रिय वेरिएंट में से एक है, जिसे बोनस ब्लैकजैक गेम कहा जाता है, जो एक मल्टी-हैंड गेम है, जो खिलाड़ियों को पांच अलग-अलग गेम खेलने का मौका देता है। सभी के हाथ एक ही खेल में खेले गए। बोनस जीतने वाले भुगतान उन भुगतानों के संबंध में काफी उदार हैं जो आपको तब प्राप्त होंगे जब वे चयनित बोनस हाथ संयोजन आपको दिए जाएंगे। कोई भी दो कार्ड प्राप्त करें, जिसमें आपके पांच हाथों में से किसी एक को समान सूट दिया गया हो, जिस पर आपने बोनस दांव लगाया है और आपकी बोनस शर्त हिस्सेदारी का भुगतान 5 से 2 के अंतर पर किया जाएगा। हालाँकि, यदि आपको एक जैक और ऐस दिया जाता है जो आपके लिए उपयुक्त है तो बोनस भुगतान का मूल्य बढ़कर 25 से 1 हो जाता है। अपने शुरुआती दो कार्डों के रूप में आपको एक जैक और ऐस बांटें जो कि दोनों हुकुम के सूट में हों। आपको उच्चतम मूल्य वाला विजयी भुगतान प्राप्त होगा जो कि 50 से 1 है!

फाइव ब्लैकजैक बिग फाइव ब्लैकजैक का मल्टी हैंड संस्करण एक गेम है

 जो विशेष रूप से माइक्रोगेमिंग सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले कैसीनो के गेमिंग सूट में पाया जाता है। जो चीज़ इस गेम को खिलाड़ियों के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बनाती है, वह यह है कि आपको अर्ली सरेंडर विकल्प लेने की अनुमति है, लेकिन तब नहीं जब डीलर ऐस कार्ड दिखा रहा हो। उस सरेंडर विकल्प का उपयोग करने का विकल्प चुनकर यदि आपको लगता है कि आप प्रति गेम खेल सकते हैं तो पांच हैंड में से एक या अधिक में जीतने की कोई संभावना नहीं है, तो आप उस हैंड को छोड़ सकते हैं और ऐसा करने पर आपको अपनी हिस्सेदारी का आधा पैसा मिल जाएगा। वह हाथ तुम्हारे पास लौट आया। गेम में ताश के पांच डेक शू का उपयोग किया जाता है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके दो शुरुआती कार्डों का मूल्य क्या है, यदि आप चाहें तो आप उस कार्ड को दोगुना कर सकते हैं। यह नियम खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद है और इसलिए हम आपको इस गेम को जांचने के लिए आमंत्रित करते हैं क्योंकि आप कैसीनो गेम की माइक्रोगेमिंग रेंज की पेशकश करने वाली हमारी किसी भी विशेष ऑनलाइन कैसीनो साइट पर मुफ्त में खेल सकते हैं।

निष्कर्ष

यह हमेशा उचित होगा जब आप किसी मल्टी हैंड ब्लैकजैक गेम को ऑनलाइन खेलने के बारे में सोच रहे हों, ताकि यह पता लगाया जा सके कि सिंगल हैंड की तुलना में मल्टी हैंड गेम को खेलने के लिए डिज़ाइन किए गए ब्लैकजैक गेम हाउस एज के संबंध में कोई अंतर है या नहीं। उन खेलों का हस्त संस्करण। कभी-कभी कुछ मल्टी हैंड गेम वेरिएंट पर हाउस एज वास्तव में कम हो सकती है, जब आप सिंगल हैंड वेरिएंट खेलना चुनते हैं, और यदि ऐसा है तो आपको कम भुगतान वाले मल्टी हैंड वेरिएंट के बजाय सिंगल हैंड वेरिएंट खेलना चाहिए। उदाहरण के लिए, जब आप माइक्रोगेमिंग संचालित ऑनलाइन कैसीनो साइट में लॉग इन करते हैं तो यह मामला होगा जब आप क्लासिक ब्लैकजैक गेम खेलना चुनते हैं। सिंगल हैंड वैरिएंट में काफी हद तक सबसे कम घरेलू बढ़त होती है और ऐसा उस वैरिएंट के कारण होता है जिसमें मल्टी हैंड क्लासिक ब्लैकजैक गेम की तुलना में शू में ताश के डेक की संख्या कम होती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए कि सिंगल हैंड क्लासिक ब्लैकजैक गेम खेलते समय आपके पास जीतने की बहुत अधिक संभावना होगी, जो कि उस गेम के मल्टी हैंड वेरिएंट को खेलते समय होती है! अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments