कैसे अंतिम टेक्सास होल्डम ™ खेलने के लिए

poker, playing cards, ace, ace of hearts, casino, HD wallpaper

 अल्टीमेट टेक्सास होल्डम™ में डीलर के खिलाफ अग्रिम खेल

  एक वैकल्पिक बोनस शर्त की सुविधा है। यह गेम आपको कई फायदे देता है: आप जितनी जल्दी दांव लगाएंगे, उतना अधिक दांव लगा सकते हैं जब तक आप सभी सामुदायिक कार्ड नहीं देख लेते, आपको फोल्ड करने की आवश्यकता नहीं है यदि आपका अंतिम पांच कार्ड हैंड थ्री ऑफ ए काइंड या बेहतर है तो ट्रिप्स बोनस ऑड्स का भुगतान करता है शुरू करना एंटे और ब्लाइंड सर्कल में बराबर दांव लगाएं। आप वैकल्पिक ट्रिप्स बोनस का दांव भी लगा सकते हैं। फिर आपको दो कार्ड प्राप्त होंगे। दांव बड़ा... या छोटा... या बिल्कुल नहीं जब आपको अपने दो होल कार्ड मिलते हैं, तो आप या तो चेक कर सकते हैं या अपने एंटे का तीन या चार गुना दांव लगा सकते हैं। इसके बाद डीलर तीन कार्ड फ्लॉप का खुलासा करता है। यदि आपने पहले से कोई दांव नहीं लगाया है, तो आपके पास एक विकल्प है: अपने पूर्व का दो गुना चेक करें या दांव लगाएं। इसके बाद डीलर अंतिम दो सामुदायिक कार्ड दिखाता है। यदि आपने पहले से कोई दांव नहीं लगाया है तो आपके पास एक विकल्प है, मोड़ो या अपने दांव का एक गुना दांव लगाओ। Oppa888

जीतना और हारना

इसके बाद डीलर अपने दो होल कार्ड दिखाता है और अपने हाथ की घोषणा करता है। यदि आपका हाथ डीलर को हरा देता है, तो आपका प्ले और एंटे दांव भी पैसे जीतते हैं। यदि डीलर का हाथ आपको हरा देता है, तो आपका प्ले, एंटे और ब्लाइंड दांव हार जाते हैं। यदि आप टाई करते हैं, तो वे दांव आगे बढ़ते हैं। यदि आपका जीतने वाला हाथ कम से कम सीधा है तो ब्लाइंड भुगतान करता है (बाधाओं के लिए भुगतान तालिका देखें)। यदि आप डीलर को स्ट्रेट से कम से हराते हैं, तो यह धक्का देता है। डीलर योग्यता अर्हता प्राप्त करने के लिए डीलर को एक जोड़ी की आवश्यकता होती है। जब डीलर योग्य नहीं होता है, तो वह आपका एंटे वापस कर देता है। अन्य सभी दांवों पर कार्रवाई होती है। प्ले टेबल हाथ से भुगतान रॉयल फ्लश 100 से 1 स्ट्रेट फ्लश 50 से 1 एक प्रकार के चार 10 से 1 पूर्ण सदन 3 से 1 फ्लश 3 से 2 सीधे 1 से  इसमें मूल दांव की वापसी शामिल नहीं है।

यात्रा बोनस वेतन तालिका

हाथ से भुगतान रॉयल फ्लश 50 से 1 स्ट्रेट फ्लश 40 से 1 एक प्रकार के चार 30 से 1 पूर्ण सदन 8 से 1 फ्लश 7 से 1 सीधे 4 से 1 तीन प्रकार के 3 से 1 घर का किनारा मुख्य खेल: 1.15% ट्रिप बोनस: 3.50%  अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।


Comments