कैसीनो पासा खेल के लिए एक शुरुआती गाइड

playing cards, poker, monochrome, casino concepts, poker table, games, poker cards, HD wallpaper

 हो सकता है कि आपने यह गेम देखा हो और अपने आप से पूछा हो, बेकार बकवास क्या है? यदि यह एक प्रकार का बकवास है, तो इसमें बकवास क्यों नहीं हैं? आज की पोस्ट में, हम इस मायावी खेल से संबंधित इस और अन्य प्रश्नों का उत्तर देने का प्रयास करेंगे। हालाँकि यह कई कैसीनो में नहीं पाया जाता है (वास्तव में, केवल कई ऑफ-स्ट्रिप लास वेगास कैसीनो में ही इसकी सुविधा होती है), यह गेम कुछ दशकों से मौजूद है, और बहुत से खिलाड़ी इसके गेमप्ले और भुगतान में रुचि रखते हैं। हम आपको तुरंत बताएंगे: इस गेम में उच्च रिटर्न और कम हाउस एज की उम्मीद न करें। दुर्भाग्य से, यह आपको खेलने के लिए लुभाने के लिए एक और कैसीनो चाल है, जिसके तुरंत बाद एक पागल हाई हाउस एज लगाकर आपकी जीत छीन ली जाती है। जैसा भी हो, हम बेकार नियमों, बाधाओं और भुगतान तथा सबसे प्रभावी रणनीतियों के बारे में आपके प्रश्नों का उत्तर देने का प्रयास करेंगे! oppa888

चलो बकवास करो!

क्रैपलेस क्रेप्स नियम: कैसे खेलें और दांव लगाए यदि आप क्रेप्स खेलने के तरीके से परिचित हो गए हैं, तो आपको क्रेप्सलेस क्रेप्स के नियमों को सीखने में परेशानी नहीं होगी, अर्थात कभी भी क्रेप्स या चालाकी से काम न लें। वस्तुतः, नियम समान हैं। एकमात्र अंतर यह है कि लाइन पास न करें और बेतुके क्रेप्स में दांव लगाने की अनुमति नहीं है। खेल पास लाइन दांव से शुरू होता है; जबकि क्रेप्स में आपको यह चुनने का विकल्प दिया जाता है कि जीतने के लिए पासा 7 या 11 के पासों के कॉम्बो पर गिरेगा या नहीं, क्रेपलेस क्रेप्स के नियम बताते हैं कि 7 हमेशा जीतता है। इसलिए, क्रैप्लेस क्रैप्स केवल दो परिणाम प्रदान करता है: बाहर आने पर एक 7 रोल किया जाता है, और खिलाड़ी सम-धन पास लाइन शर्त जीत जाता है; या पासा किसी अन्य संख्या पर गिरता है, जिससे बात स्थापित हो जाती है। यह देखते हुए कि कोई क्रेप्स रोल नहीं हैं, कम-आउट रोल पर 2, 3, 11, या 12 ही मुद्दा बन जाते हैं। लेकिन एक समस्या है: 11 भी एक बिंदु संख्या है। जैसा कि हमने कहा, एकमात्र तरीका जिससे आप कम-आउट रोल पर जीत सकते हैं वह है 7 का स्कोर उछालना।

बेकार क्रेप्स टेबल लेआउट

उसके बाद, क्रैपलेस क्रेप्स सामान्य पास लाइन नियमों का पालन करते हैं: पास लाइन पर जीतने के लिए, पॉइंट नंबर को 7 से पहले उछाला जाना चाहिए। क्रैपलेस क्रेप्स में दांव के प्रका बेतुके क्रेप्स नियमों की मार्गदर्शिका दांव के प्रकारों के साथ जारी है। कई प्रकार के दांव हैं, जो सभी बकवास के नियमित खेल से उत्पन्न होते हैं। प्रत्येक प्रकार के दांव को क्या कहा जाता है, यह जानना सहज गेमप्ले के लिए आवश्यक है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप खेलने से पहले क्रेप्स शर्तों से परिचित हो जाएं। पास लाइन. पास लाइन का दांव कम-आउट रोल पर लगाया जाता है। नियम तय करते हैं कि 7 हमेशा जीतता है, जबकि कोई अन्य संख्या बिंदु बन जाती है। जीतने के लिए 7 का स्कोर लाने से पहले पॉइंट नंबर को फिर से उछालना होगा। यदि बिंदु से पहले 7 को रोल किया जाता है, तो पास लाइन दांव हार जाता है, और पासा अगले निशानेबाज के पास चला जाता है। ध्यान दें कि पास लाइन शर्त एक अनुबंध दांव है: एक बार बिंदु संख्या स्थापित हो जाने के बाद आप इसे हटा या कम नहीं कर सकते।

आओ शर्त लगाओ

 कम बेट्स को कम आउट रोल के बाद किसी भी रोल पर लगाया जा सकता है और पास लाइन बेट के समान नियमों का पालन किया जा सकता है। जो चीज़ उन्हें अलग करती है वह है डीलर द्वारा दांव को संबंधित बॉक्स में ले जाना।

शर्त लगाएं। प्लेस बेट्स निर्दिष्ट संख्या (2, 3, 4, 5, 6, 8, 9, 10, 11, 12) पर लगाए गए दांव को संदर्भित करता है। मूलतः, दांव लगाने वाला दांव लगाता है कि उपरोक्त में से कोई भी संख्या 7 से पहले आएगी।

फ़ील्ड दांव. फ़ील्ड बेट्स एक-रोल दांव को संदर्भित करता है जिसे किसी भी समय लगाया जा सकता है।

कठिनाइयाँ। ऑड्स एक प्रकार का दांव है जो पास लाइन या कम दांव के अतिरिक्त लगाया जाता है। खिलाड़ी प्रारंभिक पास लाइन शर्त के ठीक पीछे पास लाइन ऑड्स सेट करता है। इसके विपरीत, कम ऑड्स दांव खिलाड़ी के अनुरोध पर डीलर द्वारा निर्धारित किए जाते हैं। oppa888

प्रस्ताव दांव

प्रस्ताव दांव विशेष रूप से डीलर द्वारा और क्रैपलेस क्रेप्स टेबल लेआउट के केंद्र में निर्धारित किए जाते हैं। हार्डवेज़। हार्डवेज़ शर्त लगाते समय, आप शर्त लगाते हैं कि पासा ईज़ी (एक जोड़ी नहीं) या 7 रोल करने से पहले एक हार्डवे (एक जोड़ी) रोल करेगा।

हॉर्न बेट. हॉर्न बेट्स 2, 3, 11 और 12 पर दांव लगाते हैं। उनका भुगतान इस तरह दिखता है: 2 और 12 30:1 का भुगतान करते हैं, जबकि 3 और 11 15:1 का भुगतान करते हैं।

विश्व शर्त. यह हॉर्न बेट (2, 3, 11, 12) और किसी भी 7 पर एक दांव है। विश्व बेट लगाते समय, आपके दांव में 5 की इकाइयाँ शामिल होनी चाहिए, जिसमें दांव की चार इकाइयाँ हॉर्न बेट पर लगाई जाती हैं, जबकि पांचवें को किसी भी 7 पर रखा गया है; कोई भी 7 दांव का भुगतान 4:1।

कोई बकवास. इस दांव में 7:1 के भुगतान के साथ 2, 3 और 12 शामिल हैं।

हॉप बेट. अंत में, आप हॉप बेट तब लगाएंगे जब आपको लगेगा कि आप अगले पासा पलटने की सटीक भविष्यवाणी कर सकते हैं। वे संख्याएँ जो जोड़ी नहीं हैं, 15:1 का भुगतान करती हैं। इस बीच, जोड़ी संख्याएँ 30:1 का भुगतान करती हैं अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

 

Comments