वास्तविक के लिए स्लॉट मशीनों पर कैसे जीतें

Casino, poker, cards, mob, HD wallpaper

 नीचे ऐसी मशीनें हैं जो आपको निश्चित समय पर सामान्य से कहीं अधिक दर पर जीतने की अनुमति देंगी। यदि आप सूचीबद्ध मशीनों में से किसी एक को आवश्यक स्थिति में देखते हैं, तो उसे तुरंत चलाएं, इससे पहले कि कोई और अचानक ही बैठ जाए। Oppa888

रॉक अराउंड द क्लॉक स्लॉट मशीन

रॉक अराउंड द क्लॉक कोनामी द्वारा बनाई गई एक स्लॉट मशीन है। यह 50 के दशक का संगीत थीम वाला गेम है जिसमें मशीन के शीर्ष पर एक बड़ी घड़ी है। खेल के दौरान, यह घड़ी समय से आगे बढ़ती है और जब घड़ी 12:00 बजे तक पहुँचती है तो एक बोनस राउंड होता है। इस खेल की कुंजी एक ऐसा खेल ढूंढना है जहां किसी ने रात 9:00 बजे के बाद घड़ी छोड़ी हो। ऐसा तब हो सकता है जब कोई कुछ समय से खेल रहा हो और बोनस राउंड तक पहुंचने से पहले उसके पैसे खत्म हो गए हों। $0.50 के न्यूनतम गेम में, घड़ी को एक घंटे तक चलाने में आम तौर पर लगभग $12.50 लगते हैं। तो ठीक 9:00 बजे, बोनस राउंड तक पहुंचने में लगभग $37.50 लगेंगे। प्रत्येक घंटे के बीच में 5 स्थान होते हैं, इसलिए यदि आप $12.50 प्रति घंटे को 5 स्थानों से विभाजित करते हैं, तो आपको बीच के प्रत्येक स्थान के लिए लगभग $2.50 मूल्य की धनराशि मिलती है।

तो, आप घड़ी के लगभग किसी भी समय आसानी से गणित कर सकते हैं। यदि आप रात 10:00 बजे और एक अतिरिक्त स्थान पर एक मशीन पकड़ सकते हैं, तो आपके पास 11:00 बजे तक 4 स्थान बचे रहेंगे और फिर 12:00 पूर्वाह्न तक 5 स्थान बचे रहेंगे। यह लगभग $2.50 प्रति स्पॉट, या बोनस तक $22.50 पर 9 स्पॉट है।

 अब हर बोनस आपको जीत नहीं दिलाएगा, लेकिन यह तरीका किसी स्लॉट मशीन पर बेतरतीब ढंग से खेलने की तुलना में बहुत बेहतर है। आप $22.50 डाल सकते हैं और $15.00 वापस जीत सकते हैं। लेकिन आप $22.50 भी डाल सकते हैं और $200.00 वापस जीत सकते हैं। इस गेम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप जानते हैं कि रात 12:00 बजे एक बोनस होगा और आप अपने निवेश किए गए पैसे से कुछ वापस जीतेंगे।

अल्टीमेट एक्स वीडियो पोकर

अल्टीमेट एक्स एक मल्टी-हैंड वीडियो पोकर मशीन है जो इन दिनों अधिकांश कैसीनो में पाई जाती है और आईजीटी द्वारा बनाई गई है। अधिकांश मशीनें 3 हाथ, 5 हाथ और 10 हाथ वाले गेम को कई अलग-अलग रूपों में पेश करती हैं, जैसे कि जैक या बेटर, ड्यूसेस वाइल्ड, डबल डबल बोनस, आदि। इससे आपको एक ऐसा गेम ढूंढने के बहुत सारे मौके मिलते हैं जो आपको एक अस्थायी गेम देता है। फ़ायदा। Oppa888

अल्टीमेट एक्स खेलते समय, आप खेल के दौरान मल्टीप्लायरों के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए एक अतिरिक्त दांव लगाते हैं। अतिरिक्त दांव मशीन पर अधिकतम दांव के बराबर है। इसलिए यदि आप 3 हाथों के लिए अधिकतम 5 क्रेडिट पर $.05 की मशीन खेल रहे हैं, तो बेस गेम की कीमत $0.75 होगी, लेकिन मल्टीप्लायरों के साथ खेलने के लिए यह $1.50 होगी। जैक या बेटर खेलते समय, जब भी आप जैक या बेट के साथ हाथ मिलाते हैं, तो आप अगले हाथ के लिए गुणक अर्जित करते हैं। 3 हैंड जैक या बेहतर बजाने पर, मल्टीप्लायर हैं:

जैक या बेहतर - 2x

पूर्ण सदन - 12x दो जोड़ी - 3x एक तरह के चार - 2x एक तरह के तीन - 4x स्ट्रेट फ्लश - 2xसीधा - 7x रॉयल फ्लश - 2x फ्लश - 11x जिस भी हाथ पर आप उपरोक्त में से एक जीत हासिल करते हैं, अगले हाथ में संबंधित गुणक होगा। तो उपरोक्त स्लॉट मशीन विवरण की तरह, कभी-कभी लोगों को इस सुविधा का लाभ उठाए बिना ही जाना पड़ता है। जिस भी हाथ में गुणक होता है वह ऐसा हाथ होता है जो लंबे समय में 100% से अधिक का भुगतान करेगा। यदि आप पूरे दिन मल्टीप्लायरों के साथ खेल सकें, तो आप अमीर बन जायेंगे!

एक ऐसी मशीन ढूंढने के लिए जिसमें लाभ हो, आपको सभी अलग-अलग गेम विकल्पों और एक बहु-संप्रदाय गेम पर, प्रत्येक गेम के सभी मूल्यवर्ग विकल्पों को स्क्रॉल करना होगा और उन गेमों को ढूंढना होगा जो आगामी हाथ पर गुणक के साथ छोड़े गए थे। आप यह देखकर आश्चर्यचकित रह जाएंगे कि ऐसे गेम जिनमें खेलने के लिए 2x या यहां तक कि 4x गुणक गुणक बचे हुए हैं। 5 या 10 हाथ के खेल में, आपको कुछ गुणक भी उपलब्ध मिल सकते हैं।

मनी वर्क्स स्लॉट मशीन और वेनिस नाइट्स स्लॉट मशीन

मनी वर्क्स और वेनिस नाइट्स बैली स्लॉट मशीनें हैं और इनमें खेलने की 5 रीलें और 30 लाइनें हैं। वे $1.50 की अधिकतम शर्त के लिए $0.01 गेम हैं। हालाँकि वे दो अलग-अलग विषय-वस्तु हैं, फिर भी उन दोनों का खेल खेलने का प्रकार एक ही है। मैं इस अनुभाग में मनी वर्क्स का वर्णन करूंगा, लेकिन वेनिस नाइट्स को वैसे ही खेला जा सकता है। मनी वर्क्स अल्टीमेट एक्स के समान है जिसमें लोग लाभ उपलब्ध होने पर छोड़ सकते हैं। मनी वर्क्स खेलते समय, जब भी आपको एक वाइल्ड सिंबल मिलता है, तो अगले स्पिन में वाइल्ड एक लाइन से नीचे चला जाता है और अगले स्पिन के लिए वाइल्ड बना रहता है। यदि आप शीर्ष रेखा पर एक वाइल्ड पाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो जब वाइल्ड मध्य रेखा पर गिरता है, तो यह स्क्रीन के शीर्ष से दूसरे वाइल्ड को पहली पंक्ति में खींच लेगा, इसलिए अब आपके पास शीर्ष पर एक वाइल्ड होगा शीर्ष रेखा और मध्य रेखा में दूसरे का। यह ऐसा एक बार और करेगा, तीसरी स्पिन पर 3 वाइल्ड एक दूसरे के ऊपर होंगे। 4 स्पिन में वे सभी गिर जाएंगे, शीर्ष रेखा पर कोई जंगली नहीं बचेगा, लेकिन मध्य और नीचे एक के साथ रहेगा। फिर अंत में 5वें स्पिन पर, केवल निचली रेखा में वाइल्ड होगा। जैसा कि आप अनुमान लगाने में सक्षम हो सकते हैं, अगर कोई मशीन पर किसी भी स्थान पर वाइल्ड छोड़ देता है, तो अगले स्पिन, और शायद अगले कुछ में भी, स्क्रीन पर वाइल्ड की गारंटी होगी। यदि आप स्क्रीन पर मनी वर्क्स स्लॉट मशीन को किसी भी वाइल्ड के साथ देखते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके उस पर कूदें और तब तक खेलें जब तक मशीन पर कोई वाइल्ड न रह जाए। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments