3-कार्ड पोकर खेलना सीखें

newyear19, card, casino, dice, 2019, luck, good, good luck, money, new year, HD phone wallpaper

 3 कार्ड पोकर खेलने के लिए चरण दर चरण मार्गदर्शिका

1. खेलने से पहले सभी खिलाड़ी आवश्यक एंटे बेट लगाएंगे। उपरोक्त लेआउट पर, एंटे बेट पेयर प्लस सर्कल के नीचे लाल हीरा है। Oppa888

2. "पेयर प्लस" नामक एक वैकल्पिक साइड बेट भी उपलब्ध है। यह साइड बेट भुगतान करती है, चाहे आप जीतें या डीलर के खिलाफ हैंड हारें, यदि आपको अपने अंतिम हैंड के रूप में एक जोड़ी या बेहतर मिलती है। थ्री कार्ड पोकर के 99% खिलाड़ी इस तरफ दांव खेलते हैं।

3. कुछ विविधताओं पर, हालांकि चित्रित नहीं किया गया है, 6 कार्ड बोनस नामक एक वैकल्पिक साइड बेट भी होगी। यह सभी 6 कार्डों का उपयोग करके 5 कार्ड पोकर हैंड बनाने का प्रयास करने के लिए खिलाड़ी के तीन कार्ड और डीलर के तीन कार्ड का उपयोग करता है। यह थ्री कार्ड पोकर के लिए एक मज़ेदार अतिरिक्त है, लेकिन सभी कैसीनो में उपलब्ध नहीं है।

 प्रत्येक खिलाड़ी के साथ-साथ डीलर स्पॉट को भी तीन कार्ड बांटे जाएंगे।

5. खिलाड़ी अपने कार्ड तब तक नहीं छू सकते जब तक कि डीलर सौदा पूरा न कर ले और संकेत न दे दे कि कार्ड उठाना अब ठीक है।

6. एक बार जब डीलर सभी खिलाड़ियों को सूचित कर देता है कि वे अपने कार्ड को छू सकते हैं, तो खिलाड़ी अपने कार्ड को देखते हैं और निर्णय लेते हैं कि वे खेलना चाहते हैं या अपना हाथ मोड़ना चाहते हैं। ये ही दो विकल्प हैं. डीलर के कार्ड अभी तक सामने नहीं आए हैं, इसलिए निर्णय केवल खिलाड़ी के तीन कार्डों की ताकत पर आधारित है। Oppa888

7. खेलने के लिए, खिलाड़ी को अपने एंटे बेट की राशि का मिलान करना होगा और उसे प्ले बॉक्स में रखना होगा। फिर खिलाड़ी कैसीनो के नियमों के आधार पर कार्डों को प्ले बॉक्स के ठीक बगल में रख देता है या प्ले बॉक्स में चिप्स के नीचे दबा देता है।

8. मोड़ने के लिए, खिलाड़ी अपने कार्डों को एंटे और पेयर प्लस दांव के बगल में नीचे की ओर रखता है। अब किसी अतिरिक्त दांव की आवश्यकता नहीं है और खिलाड़ी के लिए हाथ खत्म हो गया है, जब तक कि खेल में 6 कार्ड बोनस दांव न हो। यदि यह मामला है, तो कार्डों को बाद में डीलर के कार्डों के साथ खेलने के लिए टेबल पर रखा जाएगा।

9. एक बार जब सभी खिलाड़ी प्ले या फोल्ड करने का निर्णय ले लेंगे तो डीलर डीलर कार्ड सौंप देगा। अर्हता प्राप्त करने के लिए डीलर के पास कम से कम क्वीन हाई होनी चाहिए।

10. यदि डीलर के पास कम से कम क्वीन हाई है, तो एक-एक करके डीलर के दाईं ओर से शुरू करते हुए, प्रत्येक खिलाड़ी के हाथ की तुलना डीलर के हाथ से की जाएगी। यदि हाथ डीलर के हाथ को हरा देता है, तो एंटे और प्ले दांव भी पैसे का भुगतान करेंगे। यदि हाथ एक जोड़ी या बेहतर था तो जोड़ी प्लस भुगतान करेगा और बाधाओं का भुगतान करेगा। ऑड्स चार्ट नीचे दिखाया गया है।

यदि डीलर के पास क्यू उच्च या बेहतर नहीं है

 तो सभी प्ले दांव एक धक्का होंगे और सभी एंटे दांव समान धन जीतेंगे, भले ही डीलर का हाथ खिलाड़ियों से अधिक हो। एक गैर-योग्य डीलर हाथ हमेशा एंटे को आगे बढ़ाता है और प्ले पर भुगतान करता है। पेयर प्लस को खिलाड़ी के हाथ में जोड़ी या उससे बेहतर जोड़ी के आधार पर भुगतान या लिया जाता है।

12. खिलाड़ी एक अतिरिक्त भुगतान के लिए अर्हता प्राप्त कर सकता है। यदि हाथ सीधा या बेहतर है, तो हाथ पूर्व बोनस के लिए योग्य है। यह बोनस विजेता ए हैंड के लिए एंटे और प्ले पर सम धन भुगतान के अतिरिक्त है और यदि हैंड हार गया था तब भी इसका भुगतान किया जा सकता है, हालांकि सीधा या बेहतर होने से यह संभावना नहीं है कि हैंड हार जाएगा। हालाँकि यह संभव है.

13. अंत में, यदि गेम में 6 कार्ड बोनस साइड बेट है, तो खिलाड़ी तीन कार्ड और डीलर के साथ तीन कार्ड मिलाकर पांच कार्ड पोकर हैंड बनाने का प्रयास करता है। यह इस बात पर ध्यान दिए बिना होता है कि डीलर योग्य है या नहीं या खिलाड़ी मुड़ा है या नहीं। इस दांव के लिए अलग-अलग भुगतान तालिकाएँ हैं जो इस बात पर निर्भर करती हैं कि इसमें प्रगतिशील जैकपॉट शामिल है या नहीं, लेकिन सबसे आम भुगतान तालिकाएँ नीचे दिखाई गई हैं, भुगतान तालिका 3 संभवतः सबसे आम है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित 

ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments