लाइव डीलरों के लिए एआई और इसका क्या मतलब है


 आजकल, वाक्यांश "कृत्रिम बुद्धिमत्ता" एक ऐसा शब्द प्रतीत होता है जिससे बचना असंभव है। हालाँकि, AI पिछले कुछ समय से प्रौद्योगिकी विकास में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है, लेकिन यह अन्य क्षेत्रों में अधिक से अधिक प्रमुख होता जा रहा है। Oppa888

बहुत से लोग सोचते हैं कि यह नवीनतम तकनीकी प्रगति विज्ञान-फाई छवियों को सामने लाती है, जिसके साथ यह चिंता भी जुड़ी हुई है कि एआई जल्द ही दुनिया को उस तरह से अपने कब्जे में ले लेगा जिस तरह से हम इसे देखते हैं।

सच तो यह है कि AI वर्तमान में हमारे रोजमर्रा के जीवन में एक प्रमुख भूमिका निभा रहा है। उदाहरण के लिए, जब आप संभावित जोड़ों को खोजने के लिए इंटरनेट पर खोज करते हैं या डेटिंग ऐप ब्राउज़ करते हैं, तो एआई एक भूमिका निभाता है। अध्ययनों के अनुसार, विभिन्न उद्योगों में, AI केवल चार वर्षों में लगभग 270% बढ़ गया है।

हर कोई खोज रहा है: एआई के निहितार्थ शीघ्र ही लाइव डीलरों को क्या प्रभावित करते हैं? अतीत ने दिखाया है कि किसी भी तकनीकी सफलता से डर है कि मानव कार्यबल अप्रचलित हो जाएगा।

हालाँकि, वास्तविकता उतनी भयानक नहीं है जितनी कल्पना है; हालाँकि, यह निश्चित रूप से उतना सरल नहीं है जितना हम चाहेंगे। तो बिना किसी देरी के आइए लेख पर गौर करें और देखें कि लाइव डीलरों के लिए इसका क्या मतलब है।

पारंपरिक व्यापारी

कैसीनो में पारंपरिक डीलर कैसीनो के अनुभव का एक अभिन्न अंग है। कैसीनो का प्रशिक्षित स्टाफ यह सुनिश्चित करता है कि खेल सुचारू रूप से चले। वे न केवल उन लोगों को महत्वपूर्ण सहायता प्रदान कर सकते हैं जो इस पद पर नए हैं। हालाँकि, वे किसी भी गड़बड़ी पर भी नज़र रखते हैं, जो सभी कौशल स्तरों के खिलाड़ियों की सुरक्षा करता है।

कैसीनो में अपनी पहली यात्रा पर, हमने स्वीकार किया कि हम खेल के बारे में अनिश्चित थे। हम रूलेट टेबल पर बैठे रहे और धीरे-धीरे बिना सोचे-समझे दांव लगाकर पैसे गंवा रहे थे। एकमात्र चीज जिसने हमें बचाया वह खेल के प्रति लापरवाह रवैया था।

उसके बाद, हमारी एक ब्लैकजैक डीलर के साथ बैठक हुई। हमारी पहली मुलाकात में, उसने जुए में हमारे करियर पर सबसे गहरा प्रभाव डाला। उसने हमें बताया कि लक्ष्य 21 तक पहुंचना नहीं था, बल्कि उससे आगे बढ़े बिना उसके करीब पहुंचना था। Oppa888

उन्होंने हमें बुनियादी रणनीति कार्ड खरीदने की भी सलाह दी। हमने बुनियादी रणनीति के बारे में कभी नहीं सुना था, और हम ऐसे कैसीनो की कल्पना भी नहीं कर सकते थे जो हमें पैसे खोने की इजाजत दे।

यात्रा के दौरान हमें पैसे का नुकसान हुआ, लेकिन अपने साथियों की तुलना में कम। लेकिन, हमने रियल मनी कैसीनो गेमिंग में रुचि विकसित की जिसने हमें कुछ अद्भुत गंतव्यों तक पहुंचाया। हम मानव डीलरों को रोबोटों से प्रतिस्थापित होते नहीं देखना चाहेंगे, लेकिन यह कुछ क्षेत्रों में हो रहा है।

कैसीनो में रोबोट हैं

कैसीनो के पारंपरिक खेल से स्वचालित संस्करण में परिवर्तन कोई ऐसा काम नहीं था जो एक ही दिन में किया गया था। रोबोट ने लंबे समय से कैसीनो कर्मचारियों के जीवन को आसान बना दिया है।

आधुनिक समय के स्वचालित गेम लोकप्रिय होने से पहले, कॉकटेल के बारटेंडर और सर्वर एक अनदेखे हथियार से लैस थे। आप कल्पना कर सकते हैं, व्यस्त समय के दौरान, कैसीनो बार के कर्मचारी अक्सर भीड़ में डूबे रहते हैं।

प्यासे मेहमानों से पेय पदार्थों के ऑर्डरों की निरंतर धारा उस मेल की तरह है जिसका आना कभी बंद नहीं होता। इसलिए, कैसिनो ने स्वयं-सेवा बार स्थापित करके अपने कर्मचारियों को मदद दी। टावर सभी के लिए मददगार हैं।

बारटेंडरों के पास करने के लिए उतना काम नहीं है। कॉकटेल के सर्वर बार में मेहमानों के आने का इंतजार नहीं कर रहे हैं, और कैसीनो संरक्षक तुरंत अपने पेय प्राप्त करते हैं।

कुछ जुआरी सोचते हैं कि कैसीनो में प्रवेश करने पर आपको पेय परोसने के लिए एक सर्वर की पेशकश की जाएगी। लेकिन, कैसीनो को यह जानना होगा कि आप दांव लगा रहे हैं। इसके अतिरिक्त, वे चाहते हैं कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त धनराशि का दांव लगाएं कि पेय इसके लायक हैं।

यह अधिकतर उनके विवेक पर निर्भर करता है—कॉकटेल का सर्वर। अधिकांश कैसीनो में, आपको एक स्वचालित प्रणाली मिलेगी जो निगरानी करेगी कि आपने कितना दांव लगाया है। जब आप एक निश्चित राशि तक पहुंच जाएंगे, तो आप पेय का आनंद ले सकेंगे।

ऐसा प्रतीत होता है कि स्लॉट बैंक में रहने और सर्वर आने पर घूमने के दिन अब चले गए हैं। कॉम्प मॉनिटरिंग कैसीनो के स्वचालित होने वाले पहले क्षेत्रों में से एक था, और इससे पिट मालिकों और खिलाड़ियों के क्लब कर्मियों के लिए जीवन आसान हो गया। स्वचालन की ओर बदलाव से कैसीनो में जो सकारात्मक प्रभाव आए हैं, उनसे पता चलता है कि यह प्रवृत्ति अगले कुछ वर्षों तक जारी रहेगी।

आई में प्रगति लाइव डीलरों को कैसे प्रभावित करेगी?

रोबोट अधिग्रहण करीब आ रहा है, और परिवर्तन करने की विधि यह सुनिश्चित करती है कि यह निर्बाध है। अब अगला क्या होगा? यह सच है कि पूर्ण स्वचालित कैसीनो गेम शीघ्र ही आ भी सकता है और नहीं भी, और हम इस पर विचार करेंगे। सबसे पहले, हम उन अन्य तरीकों पर गौर करना चाहेंगे जिनसे कैसिनो ने बदलाव किया है।

कल्पना कीजिए कि आप अपने पसंदीदा लास वेगास कैसीनो में हैं और आपको अपने शयनकक्ष में एक नया तकिया या टूथब्रश पहुंचाने की आवश्यकता है। अतीत वह था जब कोई मुस्कुराता हुआ अजनबी सामान सौंपने के लिए आपके दरवाजे पर दस्तक देता था।

हालाँकि, कुछ कैसीनो थकाऊ और निराशाजनक कार्यों को पूरा करने के लिए रोबोट का उपयोग करते हैं। जब आपको सूचना मिले कि आपका सामान आ गया है तो आश्चर्यचकित न हों और फिर फर्श पर एक रोबोटिक वाहन को दौड़ते हुए देखें।  अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments