एक बेहतर केनो खिलाड़ी बनने के लिए टिप्स

King of Spades, cards, poker, game, HD phone wallpaper

यदि आप भावनात्मक उथल-पुथल से थक चुके हैं, तो मेरा सुझाव है कि अधिक बार जीतने के लिए इन 12 केनो युक्तियों पर एक नज़र डालें। हालांकि वे आपकी समग्र संभावनाओं में सुधार नहीं कर सकते हैं, लेकिन उन्हें आपको गेमिंग सत्र की लंबाई को अधिकतम करने की अनुमति देनी चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपका आनंद स्तर यथासंभव ऊंचा हो।


1.संख्याओं के प्रति आसक्त न हों

केनो में जीतने के लिए, आपको आगामी ड्राइंग में सही संख्याओं का अनुमान लगाना होगा। कुछ खिलाड़ियों के पास इसके लिए सभी प्रकार की प्रणालियाँ हैं, जिनमें भाग्यशाली संख्याएँ, लगातार अंक, या यहाँ तक कि वे संख्याएँ चुनना भी शामिल है जो कुछ समय से सामने नहीं आई हैं। मैं यहां आपको यह बताने के लिए हूं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि प्रत्येक संख्या के सामने आने की गणितीय संभावना समान होती है।


2.जानिए केनो के नियम और वेरिएंट

केनो के नियम सरल हैं, लेकिन अभी भी ऐसे खिलाड़ी हैं जो बिना यह जाने कि क्या हो रहा है, इसमें कूदने का प्रयास करते हैं। यही बात खेल के विभिन्न प्रकारों पर भी लागू होती है, जहां नियमों में मामूली उतार-चढ़ाव का मतलब जीत और हार के बीच अंतर हो सकता है। इससे पहले कि आप किसी भी नकदी का जोखिम उठाएं, हमेशा यह सुनिश्चित कर लें कि आपसे क्या अपेक्षा की जाती है, इसकी आपको अच्छी समझ है।


3.अपनी संख्या सीमित करें

केनो खिलाड़ियों को एक टिकट के लिए संख्याओं की संख्या चुनने की अनुमति देता है, और कुछ विकल्प 20 तक की पेशकश करते हैं। ध्यान रखें कि आपको सही अनुमानों के प्रतिशत के लिए भुगतान किया जा रहा है, यही कारण है कि आपको हमेशा अपनी संख्या आठ या आठ तक सीमित रखनी चाहिए कम। इसका कारण यह है: सभी आठ नंबर प्राप्त करने की संभावना 230,000 में 1 है, लेकिन नौ तक बढ़ने पर 1,300,000 में 1 की भारी वृद्धि होती है। गणित झूठ नहीं बोलता, दोस्तों। Oppa888


4.बैंकरोल प्रबंधन

सत्र शुरू करने से पहले, अपने बैंकरोल का आकार निर्धारित करें, जो कि केवल ऑनलाइन जुए के लिए निर्धारित नकदी है। यदि यह राशि कभी भी शून्य हो जाती है, तब तक खेलना बंद कर दें जब तक कि आप एक बार फिर दूसरे प्रयास के लिए पर्याप्त मात्रा हासिल नहीं कर लेते। मैं जीत का हिसाब-किताब अलग से रखना पसंद करता हूं, जिसका मतलब है कि मैं अपना शुरुआती बैंकरोल ख़त्म कर सकता हूं और फिर भी अच्छा मुनाफ़ा लेकर जा सकता हूं।


5.दिमाग शांत रखो

भयानक घरेलू किनारे को देखते हुए, बहुत से खिलाड़ी केनो खेलते समय अपना आपा खो सकते हैं। इससे नुकसान का पीछा करना पड़ता है, जिसके परिणामस्वरूप अक्सर जुआरी अपनी शुरुआत की अपेक्षा से अधिक खो देते हैं। यदि आप इन दुर्भाग्यपूर्ण आत्माओं में से एक बनने से बचना चाहते हैं, तो हमेशा एक समान स्वभाव बनाए रखें और अपरिहार्य नुकसान को अपने ऊपर हावी न होने दें।


6.मनोरंजन के लिए खेलिए

केनो द्वारा तालिका में लाए जाने वाली लंबी बाधाओं को ध्यान में रखते हुए, स्मार्ट खिलाड़ी जीतने पर ज्यादा उत्साहित नहीं होने वाला है। इसके बजाय, मैं समग्र मनोरंजन पर जोर देने का सुझाव देता हूं, इस समझ के साथ कि किसी भी मौद्रिक सफलता को अप्रत्याशित बोनस से ज्यादा कुछ नहीं देखा जाता है। निश्चित रूप से, यह निराशाजनक लग सकता है, लेकिन जो कोई भी 20% से 40% घरेलू बढ़त वाले खेल के बारे में बहुत गंभीर हो जाता है वह खुद को संभावित कोरोनरी के लिए तैयार कर रहा है। Oppa888


7.इत्मीनान से गति बनाए रखें

कुछ खिलाड़ी एक घंटे में केनो के अधिक से अधिक गेम खेलने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह आपके बैंकरोल को तेजी से ख़त्म करने का एक अच्छा तरीका है। इसके बजाय, बार-बार ब्रेक लेने और धीमी गति निर्धारित करने से न डरें। यह आपके नकद आरक्षित को लंबे समय तक चलने की अनुमति देता है, और यह आपको किसी भी संभावित जीत का आनंद लेने का मौका भी देता है।


8.केनो ऑनलाइन खेलें

हालाँकि ऑनलाइन केनो के लिए हाउस एज बढ़िया नहीं है, लेकिन यह ईंट-और-मोर्टार कैसीनो में आपको जो मिलेगा उससे कहीं बेहतर है। ट्रैक रखने के लिए कोई भौतिक टिकट भी नहीं है, इसलिए आपको उस सबूत के खोने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी जो आपको एक बड़ी जीत से जोड़ता है। यदि आप अपने आप को केनो में लाभ कमाने का सबसे अच्छा मौका देना चाहते हैं, तो वर्चुअल विकल्प हमेशा सबसे वांछनीय होता है।


9.वर्चुअल केनो के लिए सर्वश्रेष्ठ साइट ढूंढें

सभी ऑनलाइन कैसीनो समान नहीं बनाए गए हैं। इस तथ्य के कारण, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए हमेशा सावधानीपूर्वक शोध करना चाहिए कि आपकी पसंद का गेमिंग प्रतिष्ठान मजबूत ग्राहक सेवा, तेज़ भुगतान और केनो विकल्पों की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है। साइन-अप बोनस ऑफर भी काफी भिन्न हो सकते हैं, इसलिए खाता खोलने से पहले खरीदारी करने से न डरें।


10.वास्तविक धन विकल्प चुनें

जबकि मुफ्त केनो खेलना समय बिताने का एक आनंददायक तरीका हो सकता है, आप सत्र को हमेशा बिना दिखाने के समाप्त करेंगे। जबकि एक मुफ्त गेम पर 10 में से 10 नंबर प्राप्त करना अच्छा होगा, यह थोड़ा डरावना भी होगा जब आपको एहसास होगा कि आप वास्तविक पैसे वाले गेम पर कितना जीत सकते हैं।


11।

प्रगतिशील जैकपॉट के लिए देखें

यदि आप इसे समृद्ध बनाना चाहते हैं, तो प्रगतिशील जैकपॉट के साथ केनो गेम को ट्रैक करें। इस तरह का पुरस्कार जीतने की संभावनाएं भयानक हैं, लेकिन किसी भी नियमित केनो ड्राइंग के बारे में भी यही कहा जा सकता है। यदि आप शुरुआत में लेडी लक के चेहरे पर थप्पड़ मारने जा रहे हैं, तो आप इस प्रक्रिया में खुद को कुछ दीर्घकालिक वित्तीय स्वतंत्रता का मौका भी दे सकते हैं।


12.केनो से बचें

दिन के अंत में, केनो कैसीनो में सबसे खराब घरेलू बढ़त वाला एक बेकार दांव है। यदि आप वास्तव में एक चतुर जुआरी बनना चाहते हैं, तो आपके लिए सबसे अच्छा उपाय यह है कि आप खेल से पूरी तरह दूर रहें। हालाँकि यह एक लाभदायक रणनीति नहीं लग सकती है, कभी-कभी आप बिना हारे ही जीत सकते हैं।

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।


एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें। Oppa888

Comments