अधिक बार जीतने के लिए 12 स्लॉट टिप्स

Free Casino Entertainment Venues photo and picture

















चाहे आप पहली बार ऑनलाइन खेलने जा रहे हों या वर्षों से रीलों को घुमा रहे हों, अधिक बार जीतने के लिए 12 स्लॉट युक्तियों की मेरी सूची आपको अधिक सफल बनने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है। इस सूची में आइटम दिलचस्प से लेकर असामान्य तक हैं, और मैं यह देखने के लिए उनमें से प्रत्येक को आज़माने का सुझाव देता हूं कि कौन सा आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है। Oppa888

1. सर्वोत्तम भुगतान प्रतिशत के साथ गेम खेलें

भूमि-आधारित गेम अपने स्लॉट के भुगतान प्रतिशत को छिपाने के लिए कुख्यात हैं, लेकिन ऑनलाइन हमेशा ऐसा नहीं होता है। कुछ सॉफ़्टवेयर डिज़ाइनर अपने गेम के पेबैक प्रतिशत के साथ काफी आगे हैं, और आपको हमेशा सर्वोत्तम उपलब्ध विकल्पों की तलाश करनी चाहिए (भले ही आपको थीम विशेष रूप से आकर्षक न लगे)।

2. खेलने से पहले सीमा निर्धारित करें

इससे पहले कि आप ऑनलाइन सत्र खेलना शुरू करें, यह पता लगा लें कि आप कितना खोने को तैयार हैं। यदि आप उस नंबर तक पहुंच जाते हैं, तो आपको तुरंत कैसीनो से लॉग आउट कर देना चाहिए। जीतने के लिए भी यही बात लागू होती है, क्योंकि मेरा सुझाव है कि एक लक्ष्य संख्या निर्धारित करें और फिर यदि आप उस राशि को जमा करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं तो छोड़ दें। Oppa888

3. वेतन तालिका देखें

किसी स्लॉट द्वारा दिए जाने वाले विभिन्न भुगतान, जैकपॉट और बोनस राउंड के बारे में जानने के लिए, आपको बस वेतन तालिका देखनी होगी। गेम खेलने से पहले आपको यह पहला काम करना चाहिए, और कम कीमत वाले गेम से दूर जाने में कोई शर्म की बात नहीं है।

4. छोटे जैकपॉट वाले खेलों पर विचार करें

बड़े जैकपॉट हासिल करना अक्सर कठिन होता है, यही कारण है कि मैं छोटे शीर्ष भुगतान वाले गेम खेलने की सलाह देता हूं। निश्चित रूप से, ऐसा करने से आप अमीर नहीं बन पाएंगे, लेकिन लंबे समय में आपकी समग्र जीत अधिक प्रभावशाली होनी चाहिए।

5. उच्च मूल्यवर्ग वाले खेलें

उच्च मूल्यवर्ग वाली मशीनें अधिक प्रतिशत पर भुगतान करती हैं, इसलिए मेरा सुझाव है कि सबसे महंगे मूल्यवर्ग का उपयोग करें जिसे आप आराम से वहन कर सकें। हालाँकि, अपनी वित्तीय सीमाओं के बारे में ईमानदार रहें, अन्यथा ऐसा करने से रिकॉर्ड समय में आपका बैंकरोल ख़त्म हो सकता है।

6. प्रतिस्पर्धी बोनस की तलाश करें

ऑनलाइन कैसीनो नए ग्राहकों को साइन-अप बोनस प्रदान करते हैं, और कट्टर स्लॉट खिलाड़ियों को सर्वोत्तम डील खोजने के लिए इधर-उधर खोज करनी चाहिए। बोनस राशि निकालने के लिए आपको दांव लगाने की आवश्यकता को पूरा करना होगा, और यह अक्सर आपको प्राप्त राशि का 20 से 40 गुना तक हो सकता है। सौभाग्य से, इन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए स्लॉट्स की गिनती 100% होती है, जबकि अन्य खेलों की गिनती कम दर पर (या बिल्कुल नहीं) हो सकती है।

7. विस्तृत वीडियो रीलों से बचें

मेरा सुझाव है कि वीडियो क्लिप वाले गेम से दूर रहें, भले ही उनमें आपके पसंदीदा टीवी या मूवी पात्र शामिल हों। ये गेम धीमी गति से चलते हैं, और इसलिए वे कैसीनो के लिए कम पैसे कमाते हैं। अंतर को पूरा करने के लिए, घर का किनारा ऊंचा हो जाता है। Oppa888

8. धीमी गति बनाए रखें

चूंकि आपका मुख्य लक्ष्य आनंददायक समय बिताना होना चाहिए, इसलिए जब आप स्लॉट खेलते हैं तो इत्मीनान की गति बनाए रखना सबसे अच्छा है। निश्चित रूप से, आप प्रति घंटे गेम की संख्या बढ़ाने के प्रयास में स्क्रीन दर स्क्रीन धमाका कर सकते हैं, लेकिन यह आपके बैंकरोल को तेजी से ख़त्म करने का एक अच्छा तरीका है।

9. हमेशा अधिकतम क्रेडिट का जोखिम उठाएं

कुछ स्लॉट में प्रगतिशील जैकपॉट और बोनस राउंड के लिए पात्र होने के लिए, आपको अधिकतम संख्या में क्रेडिट का दांव लगाना होगा। मेरा सुझाव है कि इसे एक आदत बना लें, हालाँकि वेतन तालिका की जाँच करने से यह सत्यापित करने में मदद मिलती है कि यह आवश्यक है या नहीं। यदि आप किसी गेम पर अधिकतम दांव नहीं लगा सकते हैं, तो ऐसे स्लॉट पर जाएं जो आपके बजट के अनुरूप अधिक हो।

10. अधिकतम भुगतान खेलें

अधिकांश आधुनिक स्लॉट में कई पेलाइन की सुविधा होती है, और एक स्पिन के लिए उन सभी को सक्रिय करना हमेशा एक बुद्धिमान विचार है। निश्चित रूप से, इससे गेम की कुल लागत बढ़ जाती है, लेकिन एक बड़ी जीत से चूक जाना भी दुखद है क्योंकि आप कुछ सिक्के बचाने की कोशिश कर रहे थे।

11. जुए से जुड़े मिथकों पर ध्यान न दें

स्लॉट्स के बारे में बहुत सारे अज्ञानी मिथक घूम रहे हैं। सबसे खराब में से एक यह है कि एक बड़ी भुगतान देने के बाद मशीन ठंडे बस्ते में चली जाती है। यह बिल्कुल गलत है, क्योंकि यादृच्छिक संख्या जनरेटर यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक स्पिन अगले से पूरी तरह से स्वतंत्र है। आप जो भी करें, अपनी पसंद के कैसीनो गेम से जुड़ी अंधविश्वासी बकवास में न पड़ें।

12. कुछ और खेलें

मुझे बुरी ख़बरों का वाहक बनने से नफरत है, लेकिन कैसीनो में स्लॉट मशीनें सबसे खराब दांवों में से एक हैं। यह इस कारण का एक हिस्सा है कि प्रतिष्ठान उन पर इतना जोर देते हैं, और यही कारण है कि वे घर के लिए लाभ की इतनी ऊंची दर उत्पन्न करते हैं। यदि आप वास्तव में जुए के माध्यम से पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपके लिए बेहतर होगा कि आप कोई अन्य गेम खेलें (मैं वीडियो पोकर का सुझाव देता हूं)।

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।

एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें। Oppa888

Comments