5 गेम आपको ऑनलाइन कैसिनो में खेलना चाहिए


Free Card Game Game photo and picture
























इसमें आपकी मदद करने के लिए, हम यहां आपको पांच गेम के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आपको ऑनलाइन कैसीनो में खेलने पर विचार करना चाहिए। हम आपको यह बताकर शुरू करेंगे कि आप कैसे निर्धारित कर सकते हैं कि आप किस प्रकार के जुआरी हैं, ताकि आप अपने लिए सबसे उपयुक्त गेम चुन सकें। और फिर हम आपको कुछ ऐसे खेलों के बारे में बताएंगे जो विभिन्न जुआ साइटों पर पेश किए जाते हैं, आपको नियमों, रणनीति और पेबैक क्षमता के बारे में सभी विवरण देते हैं।

आप किस तरह के ऑनलाइन जुआरी हैं?

इस लेख में, हम आपको उन पांच खेलों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ऑनलाइन कैसीनो जुआ साइटों की बात आने पर बाकी खेलों से ऊपर खड़े होते हैं। लेकिन यह महसूस करना महत्वपूर्ण है कि इन खेलों को सबसे अलग कारणों से शीर्ष माना जाता है। जब दूसरों की बात आती है तो प्रत्येक के लिए गेम प्ले बहुत अलग होता है, जैसे अन्य पहलू जैसे कि हाउस एज, रणनीति शामिल, खेलने की गति और कई अन्य महत्वपूर्ण कारक।

नतीजतन, इन पांच खेलों के बारे में जानना ही काफी नहीं है। यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि आपके लिए किस प्रकार का खेल सही है (या खेल, यदि आप थोड़ा घूमने पर खेलते हैं।) एक बार जब आप यह जान जाते हैं, तो आप इनमें से किसी एक में खेलना शुरू कर सकते हैं। Oppa888

आप अपनी जुए की प्राथमिकताओं को कैसे बता सकते हैं? प्रक्रिया को घेरने वाले कुछ प्रश्नों के बारे में सोचें:

क्या आप कम समय में उच्च भुगतान में रुचि रखते हैं, या लंबी अवधि में जितना संभव हो सके करने के बारे में अधिक चिंतित हैं?
क्या आप उन खेलों के साथ ठीक हैं जो आपके बैंकरोल को जोखिम में डालते हुए भी आपको बड़ी जैकपॉट क्षमता प्रदान करते हैं, या क्या आप ऐसे गेम चाहते हैं जहां आप अपने मूल बैंकरोल को जोखिम में डाले बिना लंबे समय तक खेल सकें?
क्या आप ऐसे खेल चाहते हैं जो खेलना आसान हो, या आप रणनीति की चुनौती को पसंद करते हैं?
क्या आपको एक-व्यक्ति के खेल का विचार पसंद है, या क्या आप अन्य खिलाड़ियों को खेलने का प्रतिस्पर्धी कोण चाहते हैं?

क्या आप ऐसे गेम पसंद करते हैं जिन्हें आप जल्दी से खेल सकें

 या क्या आप उन गेम्स के साथ ठीक हैं जिनमें थोड़ा अधिक समय लग सकता है?
जैसा कि आप देखेंगे कि जब हम आपको उन पांच खेलों के बारे में बताते हैं, जिन्हें आपको ऑनलाइन कैसीनो में भुगतान करने पर विचार करना चाहिए, तो ये खेल दूसरों को त्यागने की कीमत पर कुछ आधारों को कवर करते हैं। कोई भी कैसिनो गेम सभी लोगों के लिए सब कुछ नहीं हो सकता है। अगर ऐसा कुछ होता, तो ऑनलाइन कैसीनो को कुछ और शामिल करने की आवश्यकता नहीं होती। Oppa888

हम जो सुझाव देते हैं वह यह है कि आप पहले अपने आप से उपरोक्त प्रश्न पूछें और देखें कि क्या आप उत्तरों की पहचान कर सकते हैं। जब असली पैसे के लिए इन खेलों को खेलने की बात आती है तो यह आपकी पसंद में मदद करेगा। थोड़ा सा अगर तैयारी का काम आपको अपना गेम (या गेम) खोजने में बहुत तेज़ी से मदद करेगा।

एक अन्य सुझाव: एक जुआ साइट खोजने की कोशिश करें जो आपको इन खेलों का अभ्यास करने के लिए मुफ्त में खेलने देगी। ऐसा करने से आप बिना कुछ दांव पर लगाए उनका परीक्षण कर पाएंगे। इस तरह, आपको यह महसूस होगा कि एक बार जब आप वास्तविक रूप से खेलना शुरू करेंगे तो कौन से खेल आपकी शैली में अधिक होंगे।

1. पोकर

पोकर चिप्सपोकर एक ऐसा खेल है जो कैसीनो के अस्तित्व में आने से बहुत पहले खेला जाता था। आधुनिक युग में, पोकर एक विशाल उद्योग बन गया है, सहस्राब्दी की शुरुआत में उछाल से मदद मिली। और ऑनलाइन पोकर की लोकप्रियता ने हाल के वर्षों में एक रॉकेट की तरह उड़ान भरी है, क्योंकि अधिक से अधिक लोगों ने पोकर साइटों पर खेलना शुरू कर दिया है क्योंकि उन्हें अपनी कार्रवाई के लिए लाइव पोकर रूम खोजने की सुविधा नहीं है।

जबकि ऑनलाइन जुआ साइटों पर पोकर के एक-व्यक्ति संस्करण (जैसे कैरेबियन स्टड) पाए जाते हैं, हम मुख्य रूप से पोकर रूम और घरेलू खेलों में पाए जाने वाले बहु-खिलाड़ी पोकर के ऑनलाइन संस्करण के बारे में बात कर रहे हैं।

और सीधे तौर पर, जो इस सूची में पोकर और अन्य खेलों के बीच मुख्य विभाजक बिंदु की पहचान करता है: यह एक समय में एक से अधिक खिलाड़ियों के साथ खेला जाता है। नतीजतन, हाउस एज पूरी तरह से वेबसाइट द्वारा निर्धारित टेकआउट या रेक पर आधारित है; बाकी सब कुछ एक प्रकार का शून्य-राशि का खेल है, जिसमें विजेता आम तौर पर हारने वाले से लाभ लेते हैं।

पोकर में जीतना मूल रूप से दो मुख्य घटकों में विभाजित होता है:

सबसे अच्छा पोकर हाथ बनाना। यदि एक से अधिक खिलाड़ी बेटिंग के अंतिम दौर में सफल हो जाते हैं, तो विजेता का निर्धारण इस बात से होता है कि कौन से खिलाड़ी के पास कार्डों का सबसे अच्छा संयोजन है। पोकर कॉम्बिनेशन आसानी से बनने वाले कॉम्बिनेशन से लेकर रॉयल फ्लश जैसे बहुत दुर्लभ कॉम्बिनेशन तक होते हैं; संयोजन जितना दुर्लभ होगा, उसकी रैंक उतनी ही अधिक होगी।
रणनीतिक रूप से दांव लगाना। कई पोकर हाथ कभी भी "तसलीम" में नहीं आते हैं, जहां खिलाड़ी अपने हाथों को जोड़ते हैं। इसके बजाय, एक हाथ अक्सर समाप्त हो जाता है जब एक खिलाड़ी को छोड़कर सभी खिलाड़ी "फोल्ड" करते हैं या अपना हाथ छोड़ देते हैं, जिससे अंतिम शेष खिलाड़ी विजेता बन जाता है।

खेल का यह बाद वाला हिस्सा सभी प्रकार की रणनीतिक चालें बनाता है जो जीतने की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए बनाई जा सकती हैं। उदाहरण के लिए, एक "ब्लफ़" तब होता है जब कोई खिलाड़ी ऐसा दांव लगाता है जैसे कि उनके पास बहुत अच्छा हाथ है, भले ही वे अन्य खिलाड़ियों को पॉट जीतने के लिए मजबूर न करें। इसका विपरीत "स्लो-प्ले" है, जो तब होता है जब आपके पास एक अच्छा हाथ होता है और पहले बहुत आक्रामक तरीके से दांव न लगाएं क्योंकि आप चाहते हैं कि अन्य खिलाड़ी अंदर रहें और पॉट को बड़ा करें।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments