सही ऑनलाइन कैसीनो का मेरा विचार

Free Dice Gaming illustration and picture

मुझे ऐसी जानकारी की तलाश में न जाने दें

 जिसे साझा करने में आपको गर्व होना चाहिए
यदि आपके पास लाइसेंस नहीं है, तो आप एक ऑनलाइन कैसीनो नहीं हैं; आप बस लोगों का एक समूह हैं जो उम्मीद कर रहे हैं कि मैं आपको "अवसर" के बदले में कुछ पैसे भेजूंगा ताकि आपके हॉकी नॉक-ऑफ "बफ़ेलो" स्लॉट खेल सकें जब तक कि मेरे बैंकरोल में कुछ भी न बचे।

अगर आप मुफ्त पैसा चाहते हैं, तो GoFundMe खाता खोलें। भीख माँगना पैसे कमाने का सबसे सम्मानजनक तरीका नहीं हो सकता है, लेकिन कम से कम यह ईमानदार है।

और अगर आपके पास लाइसेंस है तो मुझे लाइसेंस दिखाइए। मुझे लाइसेंस नंबर दें और यह कहां से प्राप्त किया गया था। मुझे बताएं कि आपके लाइसेंसिंग क्षेत्राधिकार के किन नियमों का पालन करना आपके लिए आवश्यक है। उन नियमों से लिंक करें ताकि मैं उन्हें स्वयं देख सकूं। Oppa888

और इसे अपने लैंडिंग पृष्ठ पर करें — आप जानते हैं, वह जिसे आप सुनिश्चित करते हैं कि सभी इंगित करते हैं।

मुझे यह बताना चाहिए 

 लाइसेंस और ऑनलाइन कैसीनो के संबंध में कभी-कभी अपवाद हो सकते हैं। कुछ वैध कारण हैं कि एक ऑनलाइन कैसीनो को कुछ समय के लिए बिना लाइसेंस के क्यों रखा जा सकता है।

हालांकि हम आम तौर पर लाइसेंस के बिना किसी भी ऑपरेशन से बचने के लिए (दृढ़ता से) सलाह देते हैं, अगर एक पहले से ही स्थापित और भरोसेमंद कैसीनो वास्तव में स्वीकार्य कारण के लिए लाइसेंस के बिना अस्थायी रूप से है तो अपवाद बनाया जा सकता है।

पांच इंच की सेल फोन स्क्रीन को जंबोट्रॉन की तरह ट्रीट करना बंद करें
कहीं नन्हा, नन्हा-सा आदमी है, जिसकी उँगलियाँ नन्ही-नन्ही-नन्ही पेंसिलों जैसी हैं। इस व्यक्ति की बड़ी, टेढ़ी-मेढ़ी आँखें भी हैं जो आँख चार्ट की निचली रेखा को पढ़ सकती हैं। अंतरिक्ष से।

यह व्यक्ति सभी ऑनलाइन कैसीनो द्वारा अपने नवीनतम मोबाइल जुआ ऐप्स का परीक्षण करने के लिए नियोजित किया गया है।

ठीक है, मैं थोड़ा कठोर हो रहा हूँ। कुछ सॉफ्टवेयर कंपनियां, साथ ही साथ ऑनलाइन कैसीनो जिनके लिए वे मेहनत करते हैं, टेबल गेम को 3×5-इंच की स्क्रीन में छोटा करने में निहित समस्याओं को समझते हैं। विभिन्न प्रकार की तकनीकों का उपयोग करना, जिसमें यह समझना भी शामिल है कि कार्रवाई के क्लोज़-अप कब लाइव डीलर के क्लीवेज को देखने के लिए बेहतर होते हैं, उदाहरण के लिए, इन सॉफ़्टवेयर कंपनियों ने ऐसे गेम विकसित किए हैं जो छोटे पर्दे पर अच्छी तरह से अनुवादित होते हैं।

ये कंपनियाँ 

मानवतावादी, मैं उन्हें बुलाती हूँ - इस संभावना को समझती हैं कि हममें से कुछ नियमित आकार के लोगों के लघु संस्करण नहीं हैं, लेकिन वास्तव में, नियमित आकार के लोग हैं। नियमित आकार के लोग जिनकी मोटी उँगलियाँ और आँखें हैं जो जोर से रोने के लिए संकेतों पर भेंगापन करती हैं, आँख चार्ट के शीर्ष से दूसरी पंक्ति को अकेले रहने दें।

जिन लोगों के पास इतनी बड़ी जेब नहीं है कि वे 14-इंच हाई-डेफ स्क्रीन वाले मोबाइल फोन को समायोजित कर सकें, जिनकी हमें खेलने के लिए आवश्यकता होगी, ओह, मुझे नहीं पता, क्रेप्स या रूलेट। कभी क्रेप्स टेबल देखी है? कैसे एक रूलेट टेबल के बारे में?

तो हर कोई उस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल क्यों नहीं कर रहा है? शायद इसलिए कि कुछ ऑनलाइन कैसीनो अतिरिक्त रुपये खर्च करने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं करते हैं। इसके अलावा, स्लॉट मशीनें ऑनलाइन कैसीनो में अधिकांश जुए का प्रतिनिधित्व करती हैं। और स्लॉट मशीन (साथ ही वीडियो पोकर के अधिकांश संस्करण) छोटे प्रारूप में अच्छी तरह से काम करते हैं। Oppa888

ठीक है, यह सब देखते हुए, मुझे लगता है कि मैं चमत्कार की उम्मीद नहीं कर सकता, लेकिन अगर एक या दो सॉफ्टवेयर कंपनियां व्यावहारिक समाधान के साथ आ सकती हैं जो मेरे जैसे मोटे लोगों के लिए सुलभ हैं, तो वे सभी कर सकते हैं। जैसा कि बच्चे आज कहते हैं: "कोड करना सीखें।"

लाइव डीलर्स को हायर करें जो हैं, उम, अलाइव
ऑनलाइन कैसीनो में पूरे लाइव डीलर की सनक एक अपेक्षाकृत हाल की घटना है और यह एक ऐसा है जो ऑनलाइन जुए को "वास्तविक चीज़" जैसा महसूस कराता है।

सिद्धांत में।

इसका अधिक बार मतलब यह है कि जिस क्षण से मैं एक लाइव डीलर टेबल पर बैठता हूं, मैं खराब ध्वनि की गुणवत्ता, खराब रोशनी और स्पष्ट रूप से एननुई के टर्मिनल मामलों के साथ बड़बड़ाते डीलरों का सामना कर रहा हूं। गंभीरता से, मैंने इन डीलरों की तुलना में अधिक मानवता और जॉय डे विवर के साथ अपने निर्दोष चेहरों से लीक होने वाली अलौकिक घाटी वाले सीजीआई पात्रों को देखा है।

एक वास्तविक ब्लैकजैक टेबल पर, मैं डीलर के चेहरे को काफी हद तक अनदेखा कर सकता हूं क्योंकि मैं आम तौर पर अपना समय कार्डों का अध्ययन करने में बिता रहा हूं या जब मैं ऑड्स की गणना कर रहा हूं तो अपने होठों को हिलाने की कोशिश नहीं कर रहा हूं।

लाइव डीलर ब्लैकजैक टेबल पर ऐसा नहीं है। लाइव डीलर आकर्षण का हिस्सा है; वह मुख्य कारण है कि हम यहाँ पहले स्थान पर क्यों बैठे। मैं दूर नहीं देख सकता, और भगवान जानता है, बहुत बार, मैं बस यही करना चाहता हूं। तो मैं अगला सबसे अच्छा काम करता हूं: मैं जाता हूं।

चैट मी अप, अजनबी
आप हमें बेवकूफ नहीं बना सकते - अधिकांश लाइव डीलर टेबल पर दी जाने वाली टेक्स्ट चैट सुविधा किसी और द्वारा संचालित की जाती है, डीलर द्वारा नहीं। या तो डीलर को अपने "चैट" में एक कीबोर्ड का उपयोग करके टाइप करना चाहिए, जिसे हम सभी देख सकते हैं (संयोगवश, किसी भी कारण से बहुत अच्छा विचार नहीं है) या इस ढोंग से दूर रहें कि चैट डीलर से आ रही है।

जैसे ही हम बैठते हैं डीलर और उसके चैट सहायक दोनों को पेश करना कैसा रहेगा? हेक, चैट सहायक को नताशा, इसाबेला, या यहां तक कि शार्लोट जैसे उत्तेजक नाम दें। चैट असिस्टेंट एक दबंग आदमी हो सकता है (और शायद है), लेकिन अगर "नताशा" मेरे लिए थोड़ा भी अच्छा है तो मैं हारने वाली टेबल पर अधिक समय तक बैठूंगा। बस इसे अजीब मत बनाओ, ठीक है, दोस्त?

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments