5 सर्वश्रेष्ठ जुआ मेमों को रैंकिंग करना आपको देखने की आवश्यकता है

Free Roulette Casino photo and picture


5. बेविस और बटहेड कैसीनो छोड़कर

बेविस और बटहेड कैसीनो मेमे
ज़रूर, कॉमेडी व्यक्तिपरक है और सभी। लेकिन बीविस और बटहेड को कौन पसंद नहीं करता?

कोई भी अनुभवी कैसिनो खिलाड़ी जिस चीज से संबंधित होगा, वह यह है कि जब आप एक विशाल सत्र के बाद कैसीनो छोड़ते हैं तो भयानक अहसास होता है - अपना सारा पैसा खो देने के बाद। और जब आप बाहर आते हैं तो हमेशा वहां कौन होता है, जो आपका मजाक उड़ाने का इंतजार करता है? डेम पक्षी। वह कौन है।

आप शायद इसे किसी अन्य जुआ के बगल में जिम्मेदारी से मेम के साथ फ़ाइल कर सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि इसे बनाने वाला जो बिंदु बनाने की कोशिश कर रहा था, वह हममें से किसी के लिए घर कर जाएगा जो पहले इस स्थिति में था। Oppabet

कुछ इस तरह: "मैंने अपना सारा पैसा खो दिया है, मैं थक गया हूँ, और यह लगातार कर्कश मेरे सिर को चोट पहुँचा रहा है ... या कुछ और।"

वैसे भी गैंबलिंग मीम्स के पास कोई संदेश नहीं होना चाहिए, डिलवेड। यदि यह करता है, तो निश्चित रूप से, यह निश्चित रूप से बैंकरोल प्रबंधन के साथ कुछ करना है। यदि आपको उस क्षेत्र में सहायता की आवश्यकता है, तो नीचे हमारी मार्गदर्शिका देखें।

बैंकरोल प्रबंधन के लिए गाइड

4. $0.50 का लाभ कमाना... बॉस की तरह
कैसीनो छोड़ने के बाद श्री बर्न्स ने शरीर को जैक कर लिया
किसी भी अन्य मेम्स की तरह, सर्वश्रेष्ठ कैसीनो मेम्स एक त्वरित हंसी के लिए अच्छे होते हैं।

वे तेज़ और टू द पॉइंट हैं। संदेश सरल, तेज़ और काफी अच्छा होना चाहिए ताकि वहाँ पर पुराने दुखों से हँसी निकाली जा सके। यह एक, जो सिम्पसंस सुपरफैन मेमे जनरेटर साइट फ्रिंकियाक पर बनाया गया प्रतीत होता है, सिर पर कील मारता है।

अधिकांश गैंबलिंग मीम्स में, आप खराब नुकसान या बड़ी जीत पर ऑनलाइन फोकस देखेंगे। आपने शायद कम से कम एक कीप गैंबलिंग मीम और कुछ पोकर मीम्स देखे होंगे जिन्होंने आपको हंसाया होगा।

इसके साथ, ऐसा प्रतीत होता है कि निर्माता के मन में नए खिलाड़ी थे।
ईंट-पत्थर के प्रतिष्ठानों में जाने वाले लोग बहुत कम खर्च करते हैं और सबसे छोटे मुनाफे के साथ जाते हैं। जबकि वे उन दयालु लोगों की तरह लग सकते हैं जिनसे आप बचना चाहते हैं, क्या आप यह नहीं कहेंगे कि कोई लाभ अच्छी बात है?

शायद नहीं। उन लोगों के लिए शुक्र है जो उत्सव के योग्य के रूप में केवल प्रमुख वर्ग जीतते हैं, उस ऑनलाइन के बारे में बहुत अधिक कैसीनो मेम्स हैं।

3. भ्रमित करने वाली आवश्यकताएं

कन्फ्यूज्ड मैथ लेडी मेमे
आप शायद इसे "जुआ जिम्मेदारी से मेम" के रूप में भी वर्गीकृत कर सकते हैं।

कुख्यात "कन्फ्यूज्ड मैथ लेडी" मेमे इसका खाका है। विषय वस्तु ऑनलाइन कैसीनो में बोनस है। या, अधिक विशिष्ट होने के लिए, कैसे कुछ साइटों पर कैसीनो बोनस की टर्नओवर आवश्यकताएं हैं ... भ्रमित करने वाली।

मैंने कुछ बोनस देखे हैं जिनके लिए एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री की आवश्यकता होती है।

हालांकि यह निश्चित रूप से मेरे पसंदीदा मज़ेदार जुआ मीम्स के साथ है, यह एक महान बिंदु भी बनाता है। यही है, एक कैसीनो बोनस के नियम और शर्तें, चाहे कितनी भी छोटी क्यों न हों, समझने में आसान होनी चाहिए। किसी भी प्रस्ताव के साथ संलग्न विवरण स्पष्ट और पारदर्शी होना चाहिए।

समाधान? जब तक आप इस महिला की तरह अंत नहीं करना चाहते हैं, तब तक केवल सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन कैसीनो बोनस का विकल्प चुनें।
ओह, और वह जूलिया रॉबर्ट्स नहीं है, जैसा कि कुछ गलत तरीके से मानते हैं।

2. द कसीनो प्लेयर बनाम कसीनो डीलर तुलना

गूंगा और मूर्ख मेमे
कुछ गैंबलिंग मीम्स शुरू से ही आपका ध्यान खींच लेते हैं।

अगर मज़ाकिया जुए के मीम्स के लिए द लौवर जैसी कोई चीज़ होती, तो मखमली रस्सी के पीछे से पर्यटकों की तस्वीरें खींचने का एक सिलसिला होता। Oppabet

कृपया इसे अपने किसी भी कैसीनो डीलर मित्र को उनके काम पर जाते समय न दिखाएं, क्योंकि वे रो सकते हैं। और वह सुंदर नहीं होगा। इसके बजाय, उनके घर आने का इंतज़ार करें।

वे मान रहे हैं कि वास्तव में आप जाग रहे हैं जब वे दरवाजे से आते हैं। और जब वे माचिस की तीलियों से अपनी आँखें खुली रखते हैं, तो उन्हें कैसीनो-थीम वाले मेम्स दिखाने के लिए वे आपको गोली नहीं मारेंगे।

देखिए, सभी डीलरों की नौकरियां नहीं चूसती हैं। उनमें से कुछ असाधारण रूप से अच्छा भुगतान करते हैं और उनके पास कई भत्ते हैं। दूसरे लोग बदबू करते हैं, बेशक।

संबंधित: कैसीनो डीलर कैसे बनें

प्रतिभा का यह काम कैसीनो में जाने वाले खिलाड़ियों की विपरीत चर्चा को समाहित करता है, डीलरों के चेहरों पर उजाड़ भावों के साथ, यह जानते हुए कि उनके आगे पूरी पारी है। वापसी की यात्रा के दौरान चीजों को पलटें, और ... यहां का टकराव आपको आंसू बहाने के लिए लगभग पर्याप्त है।

जिम कैरी की तरह कोई भी "रबर फेस" नहीं करता है। यह शर्म की बात है कि वह कभी भी किसी मजेदार कैसीनो फिल्मों में दिखाई नहीं दिया। फिर भी, आप देख सकते हैं कि हमारी सूची में कौन है।


6 सबसे मजेदार कैसीनो-थीम वाली फिल्मों की रैंकिंग

हमारे पास कुछ अविश्वसनीय फिल्में हैं जिन्होंने कई लोगों के जीवन को प्रभावित किया है। हां, उनमें से ज्यादातर यथार्थवादी नहीं हैं, लेकिन कहानी, हास्य, जुनून और बहुत कुछ एक अच्छी तरह से निर्मित फिल्म से आ सकता है। समय के साथ महान फिल्मों का एक अच्छा हिस्सा...

और पढ़ें

1. स्पोर्ट्सबुक "पुल्स अ स्नीकी"

एक डरपोक मेम खींचती है
एक विशेष गैंबलिंग मेमे था जिसके साथ मैं इस सूची को समाप्त करने जा रहा था जब तक कि मैंने इस मेम को नहीं देखा!

मैं मेम लॉर्ड होने का दावा नहीं करता। जब कैम्ब्रिज ने घोषणा की कि वह मेम्स के अध्ययन पर एक पाठ्यक्रम पेश कर रहा है, तो मैंने आवेदन नहीं किया। लेकिन किसी भी पृष्ठभूमि के किसी भी व्यक्ति की तरह, मुझे मीम्स से प्यार है - विशेष रूप से जुआ-थीम वाले मेम्स, जो आपको हंसाते नहीं बल्कि करते हैं।

सबसे अच्छे मीम्स वे होते हैं जो आपको ऐसे हंसाते हैं जैसे आपका दिमाग खराब हो गया हो। या अपने सोते हुए साथी को डरा दें।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments