जुआ इतिहास में सबसे अविश्वसनीय दांव में से 5

Free Casino Slot Machine photo and picture


लगभग हर खेल प्रशंसक का सपना होता है कि वह अपनी पसंदीदा टीम पर दांव लगाकर भारी भुगतान जीत जाए। बड़े पैमाने पर लाभ कमाने की संभावनाएं कम हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह असंभव है। कई भाग्यशाली पंटर्स ने ऐसा ही किया है। Oppabet

यदि आप बड़ी रकम मारने की संभावना बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको सट्टेबाजी की रणनीतियों पर शोध करना चाहिए और उन टीमों का अध्ययन करना चाहिए जिन पर आप दांव लगाते हैं। आज खेल भविष्यवाणियों की जाँच करें, और आप उन लोगों की तरह भाग्यशाली हो सकते हैं जिनके बारे में हम नीचे चर्चा करेंगे:

तायला पोलिया ने £85,645 जीता

हम सभी जानते हैं कि पार्ले दांव जीतना कठिन हो सकता है। आपको अधिक परिणामों की सही ढंग से भविष्यवाणी करने की आवश्यकता है, जो एक चुनौती हो सकती है। हालांकि, पंटर्स इन दांवों को पसंद करते हैं क्योंकि वे छोटे दांव पर बड़े पैमाने पर भुगतान की पेशकश कर सकते हैं।

तायला पोलिया इस तथ्य को किसी से बेहतर जानती हैं। उसने $5 15-लेग पार्ले बेट पर $105,000 (लगभग £85,645) जीते। हम इस उपलब्धि से काफी प्रभावित हैं, क्योंकि ऐसा लगता है कि पोलिया अमेरिकी फुटबॉल की विशेषज्ञ हैं।

पार्ले दांव के बारे में सीखना आपके लिए खेल सट्टेबाजी की सफलता की कुंजी हो सकता है। पर्याप्त ज्ञान के साथ, शायद आप पोलिया की तरह भाग्यशाली हो सकते हैं।

बिली वाल्टर्स ने £2.8 मिलियन का दाँव लगाया और जीत हासिल की

आप बिली वाल्टर्स को उनके प्रसिद्ध पोकर करियर के लिए जानते होंगे। हालाँकि, आपने स्पोर्ट्स पंचर के रूप में उनकी बड़ी सफलता के बारे में नहीं सुना होगा। चाहे कैसिनो में हो या स्पोर्ट्स बुक में, वाल्टर्स को जोखिम उठाना पसंद है।

उन्होंने 2010 के सुपर बाउल के दौरान न्यू ऑरलियन्स संतों पर $ 3.5 मिलियन (लगभग £ 2.8 मिलियन) का भारी दांव लगाया। वाल्टर्स को बड़े पैमाने पर भुगतान करते हुए अंडरडॉग शीर्ष पर आ गए।

रिचर्ड हॉपकिंस £125,000 जीतते हैं

रिचर्ड हॉपकिंस ने लुईस हैमिल्टन के पहिये के पीछे के कौशल को जल्दी ही पकड़ लिया। 1998 में, गो-कार्ट दौड़ में अपने बेटे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा देखने के बाद हॉपकिंस ने उस पर तीन अलग-अलग दांव लगाए।

हॉपकिंस ने भविष्यवाणी की थी कि 13 वर्षीय ड्राइवर 23 साल की उम्र से पहले फॉर्मूला 1 जीपी जीतेगा और 25 साल की उम्र तक विश्व चैंपियन बन जाएगा। हैमिल्टन ने 2007 में कैनेडियन ग्रैंड प्रिक्स और 2008 में ब्राजीलियन ग्रैंड प्रिक्स में £ 50,000 जीतकर हॉपकिंस को £40,000 का पुरस्कार दिया। Oppabet

पीटर एडवर्ड्स £125,000 जीतता है

पीटर एडवर्ड्स अपने पोते की क्षमताओं में बहुत विश्वास करते थे। हैरी विल्सन ने महज 16 साल की उम्र में एक प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी बनकर उस विश्वास को साबित कर दिया। ऐसा लगता है कि एडवर्ड्स के पास एक स्पोर्ट्स क्रिस्टल बॉल थी क्योंकि उन्होंने विल्सन की सफलता से 15 साल पहले एक शर्त रखी थी। जब विल्सन वेल्श फ़ुटबॉल खिलाड़ी बने, तो उन्होंने अपने दादाजी को 125,000 पौंड का भारी भरकम पुरस्कार जीता।

जबकि खेल खिलाड़ियों को अपने लिए दांव लगाने की अनुमति नहीं है, ऐसा कोई नियम नहीं है कि परिवार के सदस्य उन पर दांव नहीं लगा सकते। इसके अतिरिक्त, कोई भी यह दावा नहीं कर सकता था कि एडवर्ड्स ने सिस्टम को धोखा दिया है क्योंकि उन्होंने अपने पोते की सफलता से कई साल पहले अपना दांव लगाया था।

जेम्स एडुची £978,799 जीतता है

2019 में, टाइगर वुड्स ने जापान में ज़ोज़ो चैंपियनशिप जीतकर सबसे अधिक पीजीए टूर खिताब जीतने का रिकॉर्ड बनाया। हालांकि जीत का जश्न मनाने वाले अकेले वुड्स नहीं थे। उनके इस कारनामे को देख फैंस खुशी से झूम उठे।

हालांकि, जेम्स एडुची किसी भी अन्य प्रशंसक की तुलना में टाइगर को जोर से चीयर कर रहे थे। टाइगर की जीत का मतलब था कि अदूची ने अविश्वसनीय रूप से $1.2 मिलियन (लगभग £978,799) का भुगतान प्राप्त करते हुए अपनी बाजी जीत ली थी।

निष्कर्ष

अब जब आपने इन पांच पंटर्स की बड़े पैमाने पर सट्टेबाजी की सफलता के बारे में सुना है, तो आप खेल दांव पर अपनी किस्मत आजमाना चाह सकते हैं। यदि आप सावधानी से रणनीति का अध्ययन करते हैं, तो आप उनके जैसे ही भाग्यशाली हो सकते हैं।

हम एक ऐसे खेल को चुनने की सलाह देते हैं जिसके बारे में आप बहुत कुछ जानते हों। चोटों और जीत/हार के अनुपात जैसे कारकों पर ध्यान दें। पेशेवरों से दैनिक खेल भविष्यवाणियों की जांच करना न भूलें। बेटस जैसी साइटें आगामी मैचों और उनकी बाधाओं का गहन विश्लेषण प्रदान करती हैं, जो आपको सूचित भविष्यवाणी करने में मदद कर सकती हैं।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments